लोगों के घर बर्तन साफ कर वर्षा सोलंकी ने किया था गुजारा, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने बयां किया दर्द

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर वर्षा सोलंकी  रील्स से लोगों को हंसाती है लेकिन रियल लाइफ में वर्षा ने काफी स्ट्रगल किया है. हाल ही में वर्षा ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में शो में बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 07:13 PM IST
  • वर्षा सोलंकी ने बयां किया दर्द
  • बताई बचपन की स्ट्रगल स्टोरी
 लोगों के घर बर्तन साफ कर वर्षा सोलंकी ने किया था गुजारा, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म जहां पर कई लोगों ने अपनी पहचान बनाई है. आज के समय में इन्फ्लुएंसर किसी सेलेब्स से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स हैं. लेकिन इन्फलुएंसर बनने का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं होता है. कई ऐसे इन्फ्लुएंसर हैं जिन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने से पहले काफी दुखों का सामना किया है. वर्षा सोलंकी जो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल रहती हैं. वर्षा अपने रील्स से लोगों को हंसाती है लेकिन रियल लाइफ में वर्षा ने काफी स्ट्रगल किया है. 

वर्षा ने सुनाई स्ट्रगल की कहानी 

वर्षा सोलंकी इन दिनों डांस दीवाने शो में नजर आ रही हैं. इस शो के दौरान वर्षा ने अपनी स्ट्रगल की स्टोरी बताई जिसके सुन दिल भर आएगा. वर्षा ने शो में बचपन की कहानी सुनाते हुए कहा कि कैसे गरीबी में उनकी मां ने उन्हें और उनकी बहन को पाला. 

बर्तन किए थे साफ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varsha Solanki (@varshasolankii222)

वर्षा वीडियो में बताती है कि बचपन से ही उनके सिर पर घर की जिम्मेदारी आ गई थी. उनके पापा काफी ड्रिंक करते थे और वो घर का ध्यान नहीं रखते थे. फिर वर्षा की मम्मी के ऊपर जिम्मेदारी आ गई. उन्होंने अकेले ही वर्षा और उनकी बहन को लोगों के घर बर्तन साफ कर पाला. इसके बाद वर्षा बोलती हैं जब मम्मी से काम नहीं हो पता तो हम भी उनके साथ काम पर जाते और बर्तन साफ करके घर चलाते थे. ऐसे ही करते-करते मेरी शादी हो गई. बहुत प्यारी सी बेटी हुई. 

वर्षा ने आगे बताया- मुझे बचपन से ही डांस का शौक था लेकिन जिम्मेदारी आ गई तो सब छुट गया. फिर नए-नए ऐप्स आने लगे. फिर मुझे कलर्स से कॉल आया था तो मैं बहुत खुश हुई कि मुझे ये प्लैटफॉर्म मिला और फिर यहां से मेरी जर्नी शुरू हो गई. 

सुनिल शेट्टी ने की तारीफ 
वीडियो में सुनिल शेट्टी वर्षा की तारीफ करते हुए उन्हें रियल हीरो बताते हैं. सुनिल ने आगे बोला कि आप बहुत सारी बेटियों के लिए इंस्पिरेशन हैं. इसके बाद सुनिल वर्षा को लगे लगाते हैं. 

इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़