India’s Laughter Champion: दिल्ली के रजत सूद बने विजेता, मिला 25 लाख रुपये का चेक

कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' को अपना विनर मिल गया है. इस शो के खिताब को दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 11:59 PM IST
  • दिल्ली के रजत सूद बने विजेता
  • इनाम में मिली लाखों की रकम
India’s Laughter Champion: दिल्ली के रजत सूद बने विजेता, मिला 25 लाख रुपये का चेक

नई दिल्ली: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का मशहूर कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' को अपना विनर मिल गया है. आज 'लाफ्टर के ग्रैंड फिनाले' में टॉप 5 फाइनलिस्ट पहुंचे. इनमें शामिल रहे, मुंबई से नितेश शेट्टी, मुंबई से जय विजय सचान, मुंबई से विघ्नेश पांडे, उज्जैन से हिमांशु बावंदर और दिल्ली से रजत सूद. इस शो के खिताब को दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम किया है. कड़े मुकाबले के बीच शो के जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने टॉप 5 फाइनलिस्ट में से दिल्ली के रजत सूद को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की प्रतिष्ठित ट्रॉफी से सम्मानित किया. 

दिल्ली के रजत सूद बने विजेता

इतना ही नहीं, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल की ओर से रजत सूद को 25 लाख रुपये का चेक दिया गया है. मुंबई के नितेश शेट्टी फर्स्ट रनर-अप और मुंबई से जय विजय सचान और विघ्नेश पांडे को सेकंड रनर अप रहे. हाल ही में फाइनलिस्ट का मनोबल बढ़ाने के लिए फिल्म 'लाइगर' की लीड जोड़ी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे भी मौजूद रहीं. 

शेखर सुमन ने कही ये बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने कहा कि रजत ने बहुत कड़ा संघर्ष किया है. अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अगर उसने यह मुकाबला जीता है, तो वह इसके योग्य है. अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि हमें कई प्रभावशाली कॉमेडियन मिले जिन्होंने कॉमेडी की विविध शैलियों को पेश किया, लेकिन रजत सूद ही थे, जिन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

पहली बार रजत सूद ने माता-पिता के सामने किया परफॉर्म

वहीं, विजय देवरकोंडा ने कहा, 'मुझे रजत की बुद्धि और आत्मविश्वास ने काफी प्रेरित किया है. उनकी इस शो में काफी सफल यात्रा है और वास्तव में वह विजेता घोषित होने के योग्य है.' 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' के विजेता रजत सूद कहते हैं कि 'जब समारोह शुरू हुआ और मेरे नाम की घोषणा की गई तो मैं अभिभूत था. कुछ ही मिनटों में, मुझे इस तथ्य को आत्मसात करना पड़ा कि मैं जीत गया था. यह जीवन का पहला मौका था जब मैं अपने माता-पिता के सामने परफॉर्म कर रहा था'.

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए उर्फी जावेद ने उतारे सारे कपड़े, तोड़ी बोल्डनेस की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़