Indian Idol 13: आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को बताया अपना सबसे अच्छा दोस्त, कही ये बड़ी बात

आदित्य ने जजों के साथ अपने रिश्तों के बारे में कहा, 'मैंने कई शो किए हैं, लेकिन विशाल, हिमेश और नेहा के साथ काम करना बहुत मजेदार है. तीनों प्यारे इंसान हैं. नेहा और मैं शो में दोस्त की तरह हैं'.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 11:16 PM IST
  • 'इंडियन आइडल 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है
  • आदित्य ने जजों के साथ अपने रिश्तों के बारे में कही ये बड़ी-बड़ी बातें
Indian Idol 13: आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को बताया अपना सबसे अच्छा दोस्त, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: सोनी टीवी के सबसे ज्यादा लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल-सीजन 13' 10 सितंबर से वापस आ गया है. संगीत के शानदार मौसम के शुरूआत में हुए जश्न का सभी दर्शकों ने खूब लुफ्त उठाया. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के नए सीजन के लौटने के साथ होस्ट आदित्य नारायण ने शो के प्रतियोगियों और जजों के बारे में बात की, जिनमें हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी शामिल हैं.

10 सितंबर को ऑनएयर होगा 'इंडियन आइडल 13'

आदित्य ने जजों के साथ अपने रिश्तों के बारे में कहा, 'मैंने कई शो किए हैं, लेकिन विशाल, हिमेश और नेहा के साथ काम करना बहुत मजेदार है. तीनों प्यारे इंसान हैं. नेहा और मैं शो में दोस्त की तरह हैं और हम हमेशा चुटकुले सुनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जोर-जोर से हंसते हैं. मैंने हमेशा उनसे सीखा है, क्योंकि सफलता हासिल करने के बाद भी वह जमीन से जुड़े रहने में कामयाब रही हैं'.

आदित्य नारायण ने जजों को लेकर कही ये बात

यह पूछे जाने पर कि एक होस्ट के रूप में दर्शकों को उनसे शो में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा, आदित्य ने जवाब दिया, 'मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जो किसी भी शो के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करता है. 'इंडियन आइडल' एक बहुत बड़ा मंच है. मैं पिछले तीन साल से इसकी मेजबानी कर रहा हूं और यह मेरे लिए एक परिवार की तरह है. इसलिए जब भी मैं इंडियन आइडल के सेट पर जाता हूं तो अपना फोन एक तरफ रखता हूं और हमेशा उस पल में जीने की कोशिश करता हूं.

वह आगे कहते हैं, 'मैं जो कुछ भी हूं मुझे लगता है कि यही मुझे बनाता है. मैं जो कुछ भी करता हूं वह बहुत सहज है. मुझे लगता है कि हर पल का अपना अलग आकर्षण यानी अपनी तरफ खिंचाव होता है. मैं इसमें से कुछ दिलचस्प पाने के लिए इसमें शामिल रहने की कोशिश करता हूं'.

इस बार शो में बहुत कुछ खास 
 
इस सीजन में किस तरह की टैलेंट या प्रतिभा दिखाई देगी, इस बारे में पूछे जाने पर आदित्य ने कहा, 'मैं इस साल की प्रतिभाओं को देखकर बहुत अभिभूत हूं. हर प्रतिभा की एक अलग पहचान होती है. मुझे लगता है कि इस साल की प्रतिभा सबसे अच्छी है, क्योंकि कई अगल-अलग टैलेंट हैं जो हर प्रतियोगी के साथ सामने आ रही हैं'. आपको बता दें कि, 'इंडियन आइडल 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये भी पढे़ं- म्यूजिक वीडियो से भारत में डेब्यू करेंगीं बुल्गारियन सुंदरी मार्गो कूपर, अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे संग आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़