Miss Universe के मंच पर इस हसीना ने खींचा सबका ध्यान, पहनी बिटकॉइन आउटफिट

Beauty Pageant El Salvador: बिटकॉइन बहुत से कम देशों मे एडोप्ट किया है. ऐसे में एल सेल्वाडोर इकलौता देश है जहां बिटकॉइन का करंसी का दर्जा मिला है. वहां से आई ब्यूटी पेजेंट ने अपने कॉस्ट्यूम ड्रेस से इसे रिप्रेजेंट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 01:21 PM IST
  • मिस यूनिवर्स के मंच पर बरसा पैसा
  • बिटकॉइन की मिली एक झलक
Miss Universe के मंच पर इस हसीना ने खींचा सबका ध्यान, पहनी बिटकॉइन आउटफिट

Bitcoin Outfin in Miss Universe: मिस यूनिवर्स का आगाज हो चुका है. भारत की ओर से दिविता राय इस साल इंडिया को रिप्रेजेंट करने पहुंची हैं. जहां ब्यूटी पेजेंट में दिविता सोने की चिड़िया बनीं वहीं एल सेल्वाडोर से आईं Alejendra Guajardo ने भी लीक से हटते हुए काफी अनोखी आउटफिट पहनी.

बिटकॉइन की चमक

इस हफ्ते स्टेज पर तहलका मचाते हुए एल सेल्वडोर की एलेजेंड्रा ने बिटकॉइन से इंस्पायर्ड गोल्ड बॉडीसूट पहना था. एल सेल्वाडोर पूरी दुनिया में पहला ऐसा देश है जहां क्रिप्टो करंसी को लीगल कर दिया गया है. ऐसे में ब्यूटी पेजेंट ने बिटकॉइन की चमक को मंच पर लाकर बिखेर दिया.

पॉजिटिव बदलाव

एलेजेंड्रा ने न्यू ऑर्लीन मेंआयोजित हुए इवेंट से अपनी झलकियां शेयर कीं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी खूबसूरत वीडियोज और फोटोज को शेयर किया. 71वें मिस यूनिवर्स में एलेजेंड्रा ने अपने देश की तारीफ की. कहती हैं कि ये वो देश है जो सही मायने में भविष्य में पॉजिटिव बदलाव चाहता है.

बिटकॉइन कम्युनिटी ने दिया साथ

एलेजेंड्रा की इस अनोखी कॉस्टूयूम ने ऑनलाइन बियकॉइन कॉम्युनिटी का ध्यान अपनी ओर खींचा. ऐसे में सभी एलेंजेड्रा को सपोर्ट करने के लिए मैदान में उतरे हैं. कोलोन जो एल सेल्वाडोर की लोकल करंसी थी 2021 में ही बंद कर दी गई जब यूएस डॉलर को एडोप्ट किया गया.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़