पहले नहीं देखा होगा 'इमली' की इतना बोल्ड लुक, 18 साल की उम्र में उड़ाए होश

सुंबुल तौकीर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन बोल्ड तस्वीरें शयेर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब एक बार फिर से सुंबुल ने होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 01:00 PM IST
  • सुंबुल तौकीर मजह 18 साल की हैं
  • सुंबुल नए पोस्ट के कारण चर्चा में हैं
पहले नहीं देखा होगा 'इमली' की इतना बोल्ड लुक, 18 साल की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'इमली' से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकीं सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो दर्शकों का दिल जीत ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. दरअसल, दर्शकों ने हमेशा ही सुंबुल को शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख हैरान रह जाते हैं.

सुंबुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर सुंबुल अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन बोल्ड तस्वीरें शयेर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब एक बार फिर से सुंबुल ने होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद अगल अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं सुंबुल

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सुंबुल को गोल्डन कलर का रिवीलिंग गाउन पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sumbul touqeer khan (@sumbultouqeer_)

ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए सुंबुल ने मैंचिग मेकअप किया है और बालों को हाई पोनीटेल में बांधा है. इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स पेयर किए हैं. 

सुंबुल की अदाओं ने किसी मदहोश 

यहां सुंबुल कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरें देखने के बाद किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वह मजह 18 साल की हैं. सुंबुल ने पहली बार फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की हदें तोड़ दी हैं. अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला जारी है. 

ये भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला का दोस्त निकला आस्तीन का सांप, पिता बलकौर सिंह ने किया इतना बड़ा दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़