VIDEO: टू-पीस पहन बेबाक हुईं हुमा कुरैशी, समुद्र किनारे शेयर किया हॉट अवतार

हुमा कुरैशी ने अपनी बेबाकी से इस बार सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक सिजलिंग वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना टू-पीस लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 31, 2023, 09:29 PM IST
  • हुमा कुरैशी ने दिखाई कातिल अदाएं
  • अदाओं से कहर बरपा रहीं हुमा कुरैशी
VIDEO: टू-पीस पहन बेबाक हुईं हुमा कुरैशी, समुद्र किनारे शेयर किया हॉट अवतार

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की एक्टिंग की बात की जाए तो उन्होंने अपने हर किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है कि दर्शक उनकी फिल्मों के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. हुमा चाहे किसी भी रोल में हों, वह अपनी दमदार एक्टिंग से सभी पर भारी पड़ जाती हैं. वैसे, एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के मामले में भी हुमा किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. इन दिनों तो उनके कई अलग-अलग सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. अब फिर हुमा का ग्लैमरस लुक सामने आया है.

Huma Qureshi का टू-पीस लुक वायरल

हुमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ की झलक भी अक्सर देखने को मिल जाती है. इस बार हुमा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह समुद्र किनारे काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

इस वीडियो में एक्ट्रेस फ्लोरल पिंटेड वाली बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस बिकिनी लुक को वह बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं हुमा कुरैशी

हुमा ने व्हाइट कलर का एक श्रग भी कैरी किया हुआ है, जिसे एक शोल्डर की तरह से एक्ट्रेस ने उतारा हुआ है. यहां हुमा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस ने भी उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

दूसरी ओर हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'तरला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें 'पूजा मेरी जान' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा. हुमा लगातार कई फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: करीना कपूर ने फीमेल फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़