Huma Qureshi Photos: बॉसी लुक में भी कहर ढा रही हैं हुमा कुरैशी, वायरल हुआ नया लुक

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी का नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बॉसी लुक में ग्लैमरस का तड़का लगाया है. फोटोज में हुमा काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 09:17 PM IST
  • हुमा कुरैशी का फिर दिखा सिजलिं लुक
  • हुमा की हर अदा पर आजकल लोग फिदा हैं
Huma Qureshi Photos: बॉसी लुक में भी कहर ढा रही हैं हुमा कुरैशी, वायरल हुआ नया लुक

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जब भी पर्दे पर आती हैं हमेशा कमाल की दिखाती हैं. वहीं, पर्दे के पीछे रहकर वह अपना कातिलाना अदाओं का जादू चला रही होती हैं. दरअलस, हम बात हुमा के सिजलिंग लुक्स की बात कर रहे हैं, जो अक्सर देखने को मिल जाते हैं. पिछले कुछ समय उन्होंने अपनी हर एक अदा का जादू लोगों पर चलाया. अब एक्ट्रेस ने अपने बॉसी से लोगों के दिलों पर कब्जा जमा लिया है. कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने इस नए स्टाइलिश लुक की झलक दिखाई है.

बॉसी लुक में भी ग्लैमरस दिख रही हैं Huma Qureshi

लेटेस्ट फोटोज में हुमा ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग का ओवरकोट और मैचिंग की स्टॉकिंग्स पहनी है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट और शिमरी स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. उन्होंने अने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. यहां हुमा काफी स्वैग में दिख रही हैं.

हमेशा हुमा ने किया खुद को साबित

हुमा की अदाकारी की बात करें तो उन्होंने अपने तक के करियर में तो यह साबित कर ही दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. अब तक वह कई तरह की भूमिकाओं में नजर भी आ चुकी हैं और हर बार एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

गौरतलब है कि लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. पिछले ही दिनों वह 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नजर आई थीं. इसके अलावा फिलहाल वह 'तरला' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म 'पूजा मेरी जान' में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Krishna Shroff Hot Photos: जैकी श्रॉफ की बेटी ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़