हुमा कुरैशी ने बॉसी लुक में भी दिखाया ग्लैमरस अंदाज, अदाओं ने खींचा ध्यान

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही हैं. वहीं, अपने लुक्स की वजह से भी एक्ट्रेस लगातार फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 06:21 PM IST
  • हुमा कुरैशी का नया लुक हुआ वायरल
  • हुमा कुरैशी ने दिखाया बॉसी अंदाज
हुमा कुरैशी ने बॉसी लुक में भी दिखाया ग्लैमरस अंदाज, अदाओं ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जिस भी फिल्म का हिस्सा बनती हैं, पूरी तरह से खुद को उसमें ढाल लेती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार की प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा हुमा लुक्स की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी हर अदा ने फैंस को मदहोश किया है. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद सिजलिंग लुक दिखा है.

Huma Qureshi की अदाओं ने बनाया दीवाना

हुमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. उनकी कोई भी फोटो या वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हुआ है. इन तस्वीरों में काफी अलग और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. एक्ट्रेस को इन तस्वीरों में लूज पैंट और क्रॉप ब्लेजर पहने हुए देखा जा रहा है.

हुमा ने बॉसी लुक ने बनाया दीवाना

हुमा ने अपने इस ग्लैमरस बॉसी लुक को डस्की बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिल लगाई है और बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं. हुमा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने इंटेंस लुक दिखाया है. फैंस उनकी इस अदाओं पर मर मिटे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

गौरतलब है कि हुमा को इस समय एक के एक बाद कई प्रोजेक्ट्स में रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' रिलीज हुई हैं, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'तरला' और 'पूजा मेरी जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस पर्दे पर उनका नया अवतार देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ मलाइका अरोड़ा का सिजलिंग लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़