Huma Qureshi Photoshoot: हुमा कुरैशी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी इन दिनों काफी फोटोशूट्स करवा रही हैं. अब फिर से उनके नए लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं. उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 07:39 PM IST
  • हुमा कुरैशी ने फिर कराया फोटोशूट
  • हुमा की अदाओं ने किया मदहोश
Huma Qureshi Photoshoot: हुमा कुरैशी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इस समय लगातार कई फोटोशूट्स करवा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार कैमरे में देखने के लिए मिल जाता है. अब फिर से उन्होंने दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा फॉर्मल, लेकिन ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट स्ट्राइप्ड वाला ब्लेजर और ट्राउजर पहना है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं Huma Qureshi

हुमा ने अपने इस ग्लैमरस बॉसी लुक को न्यूड मेकअप से ही कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कानों में सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं और ब्लैक हाई हील्स कैरी की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज वायरल होने लगी हैं. लोगों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

हुमा ने हर किरदार से बनाया दीवाना

हुमा कुरैशी आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम और चेहरा हैं. उन्होंने एक से एक बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. एक्ट्रेस जिस भी किरदार को निभाती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण है कि हुमा की हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, एक्ट्रेस को लगातार की प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

गौरतलब है कि हुमा कुरैशी पिछले ही दिनों वह 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नजर आई थीं. लगातार उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. इसके अलावा फिलहाल वह 'तरला' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म 'पूजा मेरी जान' में भी नदर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander Hot Video: 41 साल की शमा सिकंदर ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेबाकी से दिखाया बिकिनी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़