कंगना रनौत के 'थप्पड़ कांड' पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए एक्स-बॉयफ्रेंड

Kangana Ranaut slapping incident: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए कंगना रनौत के साथ थप्पड़ कांड से हर कोई हैरान हैं. इस बीच ऋतिक रोशन ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देकर हर किसी को चौंका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2024, 09:56 AM IST
  • कंगना के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन
  • सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया
कंगना रनौत के 'थप्पड़ कांड' पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए एक्स-बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली:Kangana Ranaut slapping incident: नई नवेली सासंद बनीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर सीआईएसएफ कर्मी ने थप्पड़ मार दिया था. हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद कंगना नई दिल्ली के लिए यात्रा करने के लिए रवाना हुई थीं. हालांकि अब कुलविंदर कौर नाम की सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. अब इस विवाद पर कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की भी रिएक्ट किया है.

पत्रकार ने किया था ट्वीट

फ्री जर्नलिस्ट फेय डिसूजा ने थप्पड़ कांड की निंदा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'सांसद कंगना रनौत को हवाईअड्डे पर थप्पड़ मारे जाने की घटना सही थी. मेरे हिसाब से हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती.  खासकर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं, जो गांधीजी के अहिंसा के आदर्शों से बना है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना सहमत है या नहीं, हम हिंसा से रिएक्ट नहीं कर सकते और हमें इसकी निंदा करनी चाहिए.

यह बहुत भयानक है जब एक सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक प्रतिक्रिया करते हैं. कल्पना कीजिए, पिछले दस वर्षों में, अगर हममें से जो लोग सत्ता पर सवाल उठाते थे, उन पर हवाईअड्डों पर उन कांस्टेबलों द्वारा हमला किया गया जो उस सत्ता से सहमत थे.' 

ऋतिक समेत इन सितारों ने पोस्ट की लाइक

फेय डिसूजा की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने लाइक कर एक्ट्रेस को अपना समर्थन दिया है. ऋतिक के लाइक को देख लोग यह मान रहे हैं कि अभिनेता भी इस थप्पड़ हमले के खिलाफ हैं. ऋतिक के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, एकता कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर और राजकुमार राव ने भी पत्रकार की पोस्ट को लाइक कर अपना समर्थन कंगना को दिया है.

कंगना-ऋतिक के बीच 36 का आंकड़ा

कंगना रणौत और ऋतिक रोशन के बीच दुश्मनी हो चुकी हैं. दोनों का अफेयर फिल्म 'कृष 3' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था, लेकिन कुछ समय बाद ही ब्रेकअप भी हो गया था.  इसके बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को खुले तौर पर अपना एक्स बताया था और सारी बातें खोल कर सामने रख दी थी. जिसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हो गया था. 

ये भी पढ़ें-  Ameesha Patel Birthday: जब इस फिल्ममेकर के प्यार में गिरफ्तार थीं अमीषा पटेल, रिश्ते के खिलाफ मां ने चप्पलों से पीटकर घर दिया था निकाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़