Ishq Vishq Remake: ऋतिक रोशन की कजिन भी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, ये सितारे देंगे साथ

पिछले कुछ समय में कई स्टार किड्स इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे है. इसी बीच अब खबर आई है कि ऋतिक रोशन की कजिन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. अब उनकी फिल्म का आधिकारिक ऐलान भी हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 07:53 PM IST
  • ऋतिक की बहन भी फिल्मों में नजर आएंगी
  • 'इश्क विश्क' का रीमेक जल्द रिलीज होगा
Ishq Vishq Remake: ऋतिक रोशन की कजिन भी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, ये सितारे देंगे साथ

नई दिल्ली: ग्रीक गॉड कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी एक्टिंग का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला चुके हैं. अब उनकी ऋतिक की कजिन पशमीना रोशन (Pashmina Roshan) भी जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पश्मीना काफी वक्त से इन खबरों के कारण सुर्खियों में हैं, लेकिन अब उनकी डेब्यू फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है.

'इश्क विश्क' के  रीमेक में दिखेंगे ये कलाकार

दरअसल, पश्मीना को 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'इश्क विश्क' के  रीमेक में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ रोहित सरफ, नायला ग्रेवाल और जिबरान खान जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

बता दें कि जिबरान को हम सभी 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान के बेटे कृष की भूमिका में भी देख चुके हैं.

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

बता दें कि इस फिल्म को 'इश्क विश्क रीबाउंड' टाइटल दिया गया है. इसकी कहानी पर बात करें तो कहा जा रहा है कि यह सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी. इसमें रिश्तों को ऐप के जरिए पाने और खोने की कहानी दिखाई जाएगी. अब फिल्म के लिए चारों ही नए कलाकार बेहद उत्सुक हैं. 

पिछली फिल्म में दिखे थे शाहिद कपूर

गौरतलब है कि 2003 में रिलीज हुई 'इश्क विश्क' से शाहिद कपूर ने लीड स्टार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ अमृता राव, विशाल मल्होत्रा और शेनाज ट्रेसरी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखे थे. पहली ही फिल्म से शाहिद ने चॉकलेट बॉय के रूप में दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली थी.

ये भी पढ़ें- Vikram VS Major VS Samrat Prithviraj: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर होगी सबसे बड़ी जंग, किसका बजेगा डंका?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़