Heeramandi Video: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का टीजर होगा इस दिन रिलीज, हुआ ऐलान

Heeramandi Video: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. अब इस सीरीज से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है. ऐसे में फिल्म के टीजर को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 10:31 PM IST
    • हीरामंडी का टीजर होगा रिलीज
    • भंसाली की सीरीज के बढ़ी बेसब्री
Heeramandi Video: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का टीजर होगा इस दिन रिलीज, हुआ ऐलान

नई दिल्ली: हिन्दी सिनेमा को 'पद्मावत' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी एक से एक खूबसूरत फिल्में देने वाले संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट्स का हमेशा ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, काफी समय से वह अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ वक्त पहले जारी किए गए फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच काफी बेचैनी बढ़ा दी थी. वहीं, अब जल्द ही इसका टीजर भी जारी होने जा रहा है, जिसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' का नाम भी काफी चर्चा में बना हुआ है. हालांकि, अब दर्शकों की बेसब्री को काफी बढ़ा दिया गया है. अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो क्लिप रिलीज किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

इसी के साथ उन्होंने बताया है कि 'हीरामंडी' की पहली झलक 1 फरवरी को दिखाई जाएगी. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि गुरुवार को फिल्म का टीजर रिलीज हो जाएगा.

सीरीज में दिखाई जाएगी तवायफों की कहानी

'हीरामंडी' के जरिए भंसाली डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. बताया जा रहा है इस सीरीज की कहानी पाकिस्तानी के रेड लाइट एरिया से प्रेरित है. भारत और पाकिस्तान के बंटवारे से पहले हीरामंडी की तवायफें बहुत मशहूर थीं. अब भंसाली इन ही तवायफों की कहानी को दर्शकों के बीच पेश करने जा रहे हैं. 

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी सीरीज

'हीरामंडी' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. सीरीज में ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सेगल जैसी अदाकाराएं लीड रोल नजर में नजर आने वाली हैं. इसके पोस्टर में सभी एक्ट्रेसेस के लुक जारी किए गए थे.

ये भी पढ़ें- तिरूपति में रोकी गई धनुष की फिल्म की शूटिंग, क्या इस वजह से रद्द हुई परमिशन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़