'हप्पू सिंह की उलटन पलटन' फेम कामना पाठक ने लिए सात फेरे, जानिए किस शख्स के नाम का भरा सिंदूर

'हप्पू सिंह की उलटन पलटन' की एक्ट्रस ने 8 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने की खबर साझा की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला किया है. ऐसे में उन्हें शादी के लिए सिर्फ 15 दिनों का ब्रेक मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 07:47 AM IST
  • कामना पाठक की हुई शादी
  • नागपुर में बजी शहनाई
'हप्पू सिंह की उलटन पलटन' फेम कामना पाठक ने लिए सात फेरे, जानिए किस शख्स के नाम का भरा सिंदूर

नई दिल्ली: टेलीविजन पर अपनी कॉमेडी की वजह से चर्चित शो 'हप्पू सिंह की उलटन पलटन' को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इस शो के दीवानों की कमी नहीं है. ऐसे में इस शो में अहम भूमिका में नजर आ रहीं कामना पाठक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आप सबकी चहेती कामना पाठक अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आपको बता दें कि दूल्हे राजा कौन हैं-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamna Pathak (@kamna03)

इंदौर में रिसेप्शन

कामना पाठक ने शादी की ऑफिशियल अनाउसमेंट कर दी है. जिनसे कामना की शादी होने वाली है वो कोई और नहीं बल्कि लंबे समय से उनके बॉयफ्रेंड हैं. दोनों ने 8 दिसंबर को नागपुर में शादी कर ली. ऐसे में इंदौर में शादी की रिसेप्शन पार्टी की बात की जा रही है. इस पार्टी में करीबी लोग शामिल होंगे.

संदीप श्रीधर हैं इंजीनियर

कामना ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड संदीप एक इंजीनियर हैं. वो एटीआईआई से ग्रेजुएट हैं. संदीप को पिछली बार इम्तियाज अली की वेब सीरीज 'शी' में भी स्पॉट किया गया था. ऐसे में कामना पाठक ने शादी के लिए 15 दिनों का एक छोटा सा ब्रेक लिया है.

हनीमून पर नहीं जा पाएंगी

कामना कहती हैं कि 'साल 2014 में मुंबई में एक प्ले के दौरान उनकी मुलाकात संदीप से हुई थी. ये पहली नजर का प्यार था. हालांकि मैंने उस समय इस बारे में उन्हें नहीं बताया था और फिर हमने साथ में कई वर्कशॉप भी अटेंड की और प्ले पर काम किया.' ऐसे में ये भी बताया कि शादी के बाद वो हनीमून पर नहीं जा रही हैं बल्कि जल्द काम पर लौटेंगी.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़