हंसिका मोटवानी की शादी में आप भी हो सकते हैं शामिल! यहां जानिए सारी डिटेल्स

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. फैंस उनकी शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 04:39 PM IST
  • हंसिका मोटवानी की शादी होगी खास
  • OTT पर स्ट्रीम की जा सकती हैं शादी!
हंसिका मोटवानी की शादी में आप भी हो सकते हैं शामिल! यहां जानिए सारी डिटेल्स

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी और लव लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया की दुल्हन बनने वाली हैं. ऐसे में उनकी शादी से जुड़ी कई खबरें मीडिया में आ रही हैं. अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी में फैंस को भी शरीक होने का मौका मिल सकता है. हालांकि, इसमें एक छोटा ट्वीस्ट है.

OTT पर स्ट्रीम होगी Hansika Motwani की शादी

हाल ही में खबर आई है कि हंसिका और सोहेल की शादी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली हैं और ओटीटी के जरिए ही लोग उनकी शादी देख पाएंगे. हालांकि, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि एक्ट्रेस की शादी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी, लेकिन कहा जा रहा है कि इस सिलसिले में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सबसे आगे चल रहा है. दूसरी ओर इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना भी अभी बाकी है.

फिल्म स्टाइल में सोहेल ने किया था हंसिका को प्रपोज

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड सोहेल ने हंसिका को बहुत फिल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने एफिल टावर के सामने घुटनों पर बैठकर हंसिका को रिंग पहनाई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत मोमेंट को इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'अभी और हमेशा के लिए.'

4 दिसंबर को है हंसिका की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका और सोहेल इसी साल 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फंक्शन्स 2 दिसंबर को शुरू हो जाएंगे. 2 तारीख को सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी रखी गई है. 3 को मेहंदी और संगीत का फंक्शन हैं. इसके बाद 4 दिसंबर को दोनों जयपुर के मुंडोता किले में सात फेरे लेंगे, जो 450 साल पुराना किला है. हंसिका के फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' फेम ईशा तलवार ने साड़ी में चलाया हुस्न का जादू, बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़