Oscars 2024: ऑस्कर से पहले हुई धमाकेदार पार्टी, ओपनहाइमर को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

Pre Oscar Awards 2024 party: 10 मार्च यानी आज रविवार को ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन होने जा रहा है. दुनियाभर के लोग अवॉर्ड शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले पहले शनिवार को एक प्री-पार्टी रखी गई, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2024, 04:06 PM IST
  • ऑस्कर प्री पार्टी में दिखे दिग्गज सितारे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Oscars 2024: ऑस्कर से पहले हुई धमाकेदार पार्टी, ओपनहाइमर को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

नई दिल्ली:Pre Oscar Awards 2024 party: ऑस्कर अवॉर्ड होने में कुछ पल ही बाकी है. दुनियाभर के लोग अवॉर्ड शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस अवॉर्ट नाइट से पहले एक पार्टी होस्ट की गई थी. इस पार्टी में हॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए. पार्टी वेस्ट हॉलीवुड के सनसेट टॉवर होटल में हुई. पार्टी में शामिल गेस्ट में कियियन मर्फी, रॉबर्ट डाउनी जूनियक, हैली बीबर और ब्लैकपिन रोज जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

प्री पार्टी में लगा सितारों का मेला

ऑस्कर प्री-पार्टी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. रोज कनेक्शन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में ब्लैकपीन रोज के साथ हैली बीबर पोज देती दिख रहीं हैं. वहीं उनके साथ  शेरोन स्टो, ओलिविया वाइल्ड, एंथली वेकारेलो, और एंजा रुबीका नजर आ रहे हैं. 

कब और कहां देख सकेंगे ऑस्कर अवॉर्ड 

बता दें कि  ऑस्कर अवॉर्ड 10 मार्च को  कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में होने वाले हैं. अमेरिका में रेड कार्पेट सेरेमनी और पुरस्कार समारोह कुछ ही घंटो बाद शुरू हो जाएगा. वहीं भारत में ऑस्कर 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग सोमवार 11 मार्च को होगी. इस इवेंट को सोमवार सुबह 4 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है.

ओपनहाइमर को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

सुपरहिट बायोपिक ओपनहाइमर को ऑस्कर में सबसे ज्यादा नोमिनेशन दिए गए हैं. इस बायोपिक को बेस्ट पिक्चर और बेस्ट डायरेक्टर सहित कुल 13 नॉमिनेशन मिले हैं. वही अन्य नॉमिनेटेड फिल्मों में से बार्बी, पुअर थिंग्स और किलर्स ऑफ द फ्लावर मून शामिल है. 

भारत की ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म हुई नॉमिनेट

ऑस्कर में भारत की डॉक्यूमेंट्री फिल्म नॉमिनेट हुई है. झारखंड के एक छोटे से गांव पर बनी डाक्यूमेंट्री टू किल अ टाइगर को भी ऑस्कर 2024 में नॉमिनेट किया गया है. इसकी कहानी झारखंड में घटी दुष्कर्म की एक घटना और फिर इंसाफ के लिए लड़ी लड़ाई पर आधारित है. 

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़