Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पहली बार अपनी बेटी को देखेगा विराट, सई के दिल में जलेगी नफरत की आग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में काफी सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 03:29 PM IST
  • सई की बेटी सावी से टकराएगा विराट
  • विराट को याद कर सई की आंखे होंगी नम
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पहली बार अपनी बेटी को देखेगा विराट, सई के दिल में जलेगी नफरत की आग

नई दिल्ली: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में लीप आ चुका है. लीप के बाद सई और विराट की जिंदगी पूरे तरीके से बदल चुकी है. जहां एक तरफ विराट और पाखी एक हो गए हैं. वहीं दूसरी तरफ सई एक सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी सावी को बढ़ा कर रही है. शो में जल्द ही सई सावी और विराट का महामिलन होने वाला है.

सावी से टकराएगा विराट

शो में आपने देखा होगा कि सई नई जिंदगी की शुरुआत कर रही है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में नया मोड़ आने वाला है. शो में जल्द ही विराट सई और सावी का मिलन होता दिखाई देगा. जिसके बाद पाखी की जिंदगी में एक बार फिर से तूफान आ जाएगा. एक बार फिर विराट की लाइफ पाखी और सई के बीच फंसी दिखाई देगी.

अपने पापा को मिस करती है सावी

नील भट्ट और आयशा शर्मा के टीवी शो में सावी सई को बताएगी कि वो बड़े होकर पुलिस ऑफिसर बनना चाहती है. पुलिस ट्रेनिंग को देखकर सावी बहुत खुश हो जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस दौरान सावी सई से अपने पिता का नाम जानने की कोशिश करेगी. सई सावी की बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश करेगी. सावी की इच्छा जानकर सई को विराट की याद आ जाएगी. 

डॉक्टर बनी सई

एक्सीडेंट की वजह से विनायक के दोनों पैर खराब हो जाएंगे. विनायक पैर खराब होने की वजह से चल नहीं पाएगा. विराट और पाखी विनायक को खूब प्यार देंगे. वहीं दूसरी तरफ सई डॉक्टर बन गई है. वह जिस जगह रहती है वहां सब उसका बहुत सम्मान करते हैं. वहीं सावी को भी बहुत प्यार मिलता है. शो में चल रहा ट्रैक दर्शकों को काफी पसंस आ रहा है. शो की टीआरपी में भी काफी उछाल देखा गया है.

ये भी पढ़ें- दो बेटियों के साथ एक बेटे की मां भी हैं सुष्मिता सेन, जन्मदिन पर शेयर की फैमली फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़