GHKKPM Upcoming Twist: सवि होगी कार में लॉक, ईशान बारिश में भीगकर करेगा पहरेदारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान और सवि आखिरकार एक दूसरे के करीब आने लगे हैं. अब दोनों का रोमांटिक ट्रैक दर्शकों को हर एपिसोड के लिए उत्साहि कर रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2024, 09:50 PM IST
    • सवि-ईशान की हुई दोस्ती
    • सवि कार में होगी परेशान
GHKKPM Upcoming Twist: सवि होगी कार में लॉक, ईशान बारिश में भीगकर करेगा पहरेदारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों सवि और ईशान का रोमांटिक ट्रैक दिखाया जा रहा है. दोनों आखिरकार एक दूसरे के करीब आने लगे हैं. ऐसे में शो के फॉलोअर्स भी हर एपिसोड के लिए उत्सुक होते जा रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान जिस तरह हरिणी की देखभाल करता है उसे देखकर सवि के मन में उसके लिए प्यार उमड़ने लगा है.

सवि को आएगा ईशान पर प्यार

शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वक्त पर इलाज मिलने की वजह से हरिणी की जान बच जाती है और वह तेजी से रिकवर भी करने लगती है. इस दौरान हॉस्पिटल में नर्स सवि से कहेगी कि वो बहुत लकी है जो उसे ईशान जैसा पति मिला. नर्स उसे बताएगी कि ईशान हर दिन हॉस्पिटल में कॉल करके हरिणी का हाल-चाल पूछता था और 2-3 दिन में आकर उसे देखता भी रहता है. उसकी बात सुनकर सवि एकटक ईशान को देखती रह जाएगी.

ईशान की कार होगी खराब

हरिणी को देखने के बाद ईशान और सवि घर जाने लगेंगे. सवि कार में बैठकर ईशान को देखकर मुस्कुराने लगती है. ईशान भी उस पर चुटकी लेता है. इसी दौरान तेज बारिश होने लगती है. ईशान कहता है कि मौसम भी अब अपना दिल बदलने लगा है. इसके बाद थोड़ी दूरी पर जाकर ईशान की कार खराब हो जाएगी. वह खुद कार ठीक करने की कोशिश करेगा, लेकिन जब ईशान से गाड़ी ठीक नहीं होगी तो वह मैकेनिक को बुलाना ही ठीक समझेगा. ईशान मैकेनिक को बुलाने के लिए कार में से फोन निकालने जाएगा.

सवि होगी कार में लॉक

ईशान का फोन कार में रखा होगा. वह जेब में से कार की चाबी निकालेगा, लेकिन चाबी उसके हाथ से फिसलकर गटर में गिर जाएगी. वहीं, सवि कार के अंदर ही लॉक रह जाएगी. सवि इस बात से इतनी घबरा जाएगी कि वह रोने लगेगी. सवि रोते हुए ईशान से कहेगी कि मुझे सांस नहीं आ रही मुझे बाहर निकालो. ऐसे में ईशान भी सवि के लिए डब जाएगा. हालांकि, वह सवि को हिम्मत देने के लिए उसके साथ अंताक्षरी खेलने लगेगा. सवि उससे कहेगी कि वो किसी पेड़ के नीचे खड़ा हो जाए. इसके बाद वह कार में ही सो जाएगी, जबकि ईशान पूरी रात कार के बाहर ही उसकी पहरेदारी करेगा. सुबह जब सवि उठेगी तो देखेगी कि ईशान पूरी रात वहीं भीगा बैठा रहा.

ये भी पढ़ें- किस एक्ट्रेस की शादी की खबर से टूट गए थे दीपिका पादुकोण के पिता? उठा लिया था ये कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़