GHKKPM Upcoming Twist: बीच सड़क पर सवि को मनाएगा ईशान, रीवा को होगी जलन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि, ईशान से नाराज होकर डिनर बीच में ही छोड़कर रेस्टोरेंट से चली जाएगी. ऐसे में ईशान भी उसे मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. रीवा की नजर दोनों पर पड़ेगी को उसे जलन होने लगेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 4, 2024, 06:04 PM IST
    • सवि-ईशान की बढ़ेगी नजदीकियां
    • रीवा को समझाएगा उसका पिता
GHKKPM Upcoming Twist: बीच सड़क पर सवि को मनाएगा ईशान, रीवा को होगी जलन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय ईशान और सवि के रोमांटिक ट्रैक की शुरुआत हो चुकी है. पिछले दिनों हमने देखा कि ईशान, सवि को डिनर पर लेकर जाएगा, जहां उनके लिए रोमांटिक डेट का आयोजन किया किया गया था. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि रेस्टोरेंट के प्राइज देखकर दंग रह जाएगी और चिल्लाने लगेगी. ईशान उसे चुप करवाएग. वह सवि से कहेगा कि उसे इसी रेस्टोरेंट में डिनर करना है. तभी दोनों का खाना भी आ जाएगा.

सवि को अपने हाथ से खाना खिलाएगा ईशान

गुरुवार 4 अप्रैल के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि सवि को चॉपस्टिक से खाना नहीं खाना आएगा. ऐसे में ईशान उसे अपने हाथों से खाना खिलाएगा. वह भी ईशान को खाना खिलाएगी. तभी रीवा भी उसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए आएगी. उसकी नजर सवि और ईशान पर पड़ेगी और उसे धक्का लगेगा. ऐसे में रीवा अपने पेरेंट्स से कहेगी कि किसी दूसरे रेस्टोरेंट में चलते हैं, लेकिन दोनों मना कर देंगे. 

सवि को छोड़कर मीटिंग करने जाएगा ईशान

ईशान की नजर भी रीवा पर पड़ेगी. सवि उसे देखकर उठकर आएगी और रीवा की फैमिली को उनके साथ ही बैठने के लिए कहेगी. हालांकि, रीवा के पिता इंकार कर देंगे. इसके बाद ईशान, सवि को लेकर अपना डिनर करने चला जाएगा. इसी बीच रेस्टोरेंट में ईशान का दोस्त रुद्र गोडबोले भी पहुंचेगा. दोनों के बीच कॉलेज के मेडिकल विंग को लेकर चर्चा होगा. रुद्र उससे पूछेगा कि अभी इस पर मीटिंग हो सकती है? ऐसे में ईशान, रीवा को भी बुलाएगा और तीनों मीटिंग करने के लिए चले जाएंगे.

सवि को मनाएगा ईशान

दूसरी ओर सवि डिनर के लिए ईशान का इंतजार करती रहेगी. वह उसे कॉल करेगी, लेकिन वो फोन नहीं पिक करेगा. ईशान मीटिंग खत्म करके आएगा तो देखेगा कि सवि टेबल नहीं होगी. वेट्रेस उसे बताएगी कि सवि जा चुकी है. ईशान अपना फोन देखेगा तो उसने सवि की कई मिस्ड कॉल्स होंगी. वह उसे ढूंढने के लिए निकल पड़ेगा. थोड़ी दूरी पर उसे सवि अकेले सड़क पर चलती हुई दिखेगी. ईशान उसे हॉर्न देगा और कार में बैठने के लिए कहेगा. सवि गुस्सा होकर आगे बढ़ जाएगी. ऐसे में ईशान कान पकड़कर उससे माफी मांगेगा और सवि को मनाकर गाड़ी में बैठा लेगा.

रीवा को समझाएगा पिता

आगे हम देखेंगे कि ईशान, सवि को उसकी फेवरेट जगह तेजू चाइनीज कॉर्नर पर ले जाएगा और वहीं उसके साथ बैठकर उसका पसंदीदा फूड खाएगा. रीवा उसी सड़क से अपनी फैमिली के साथ निकलेगी. रीवा देखेगी कि ईशान सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहा है. रीवा के पिता उसे समझाएंगे कि वो सवि और ईशान के बीच में ना आएगा. इसी बीच सवि के पास एक कॉल आएगा, जिसमें उसे बताया जाएगा कि उसकी ताई हरिणी की तबीयत बिगड़ गई है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के जख्मों पर नमक छिड़केगी श्रुति, अनुज की एक्साइटमेंट देख होगी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़