Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अपने जीजा की अश्लील हरकतें सबको दिखाएगी सवि, शर्मसार होगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30th September Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि बोर्डरूम में बैठे सभी मेंमबर्स को शर्मिंदा करेगी. वह सबूत के साथ बताएगी उसके जीजा ने उस पर झूठे आरोप लगाए थे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 30, 2023, 07:39 PM IST
  • सवि करेगी ईशान को शर्मसार
  • सबूत देकर उठाएगी सच से पर्दा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अपने जीजा की अश्लील हरकतें सबको दिखाएगी सवि, शर्मसार होगा ईशान

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि कॉलेज में सभी बोर्ड मेंबर्स के सामने साबित करेगी कि उसका कैरेक्टर खराब नहीं है, उसके जीजा ने उस पर झूठे और भद्दे आरोप लगाए हैं. वहीं, ईशा भी सवि की करते हुए पूरे भोसले परिवार के सामने ईशान को फटकार लगाएगी. 

किरण का सच सामने लाएगी सवि

30 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि फैसला करती है कि किसी भी हाल में वह अपने जीजा किरण का घिनौना चेहरे सबसे सामने लाकर रहेगी. ऐसे में वह कमरे में अपने फोन का कैमरे ऑन करके छिपा देगी. तभी किरण उसके पास आकर सोफे पर बैठेगा. वह सवि से कहेगा कि वह उससे बहुत प्यार करता है. तूने मेरी बात नहीं मानी को देखा ना तूने मेरे एक झूठ का क्या नतीजा तुझे भुगतना पड़ा.

किरण करेगा सवि से घिनौनी बातें

किरण सवि को धमकाते हुए कहेगा कि मुझसे पंगा लेने पर तुझे कॉलेज ही नहीं, बल्कि ये शहर भी छोड़कर जाना पड़ रहा है. तेरे कॉलेज वाले तो इतने बेवकूफ हैं कि उन्होंने मेरी सारी झूठी बातों पर भरोसा कर लिया कि तूने मेरी इज्जत पर हाथ डाला. मुझे तो लगता है कि कॉलेज वालों को ही तुझे निकालने की जल्द पड़ी है. इसके बाद किरण सवि के सामने एक शर्त रखता है कि मैं तुझे घर से नहीं निकालूंगा, इसके बाद बस तुमे मेरा साथ देना होगा और मुझे खुश रखना होगा.

सवि से फोन छीनेगा किरण

ये सारी बातें सवि के फोन में रिकॉर्ड हो जाएंगी. इसके बाद सवि किरण पर बुरी तरह चिल्लाने लगती है. वह उसी के सामने अपना फोन निकालकर कहती है कि वह पूरी दुनिया के सामने उसकी असलियत लाएगी. फोन देखकर किरण तिलमिला उठेगा और सवि से फोन छिनने लगेगा, लेकिन भागकर खुद को कमरे में बंद कर लेगी.

खुद पर गुस्सा होगा ईशान

अगले दिन शांतनु भोसले इंस्टीट्यूट में सभी बोर्ड मेंमबर्स के साथ एक मीटिंग बुलाता है. इसी दौरान सवि आती है तो किरण की अश्लीलता भरी बातों वाला वीडियो चलाकर सबको दिखाती है. इस दौरान ईशान को खुद पर ही बहुत गुस्सा आता है. सच सबके सामने लाने के बाद सवि सभी मेंमबर्स को बहुत सुनाती है. वह कहती है कि मैंने सबसे कहा कि मैं बेकसूर हूं, लेकिन मुझे अपना सच साबित करने के लिए सबूत जुटाने पड़े, लेकिन उसे अपना झूठ बोलने के लिए किसी को कोई सबूत नहीं देना पड़ा.

शर्मसार होगा ईशान

ईशान की सिर शर्म से झुक जाता है. वहीं, सवि को भोसले हॉस्टल में ही कमरा देने के लिए भी बोर्ड मेंमबर्स राजी हो जाते हैं, लेकिन इस बार सवि कहती है कि उसे अब कोई रहने की जगह नहीं चाहिए उनके हॉस्टल में, बल्कि अब वह इस कॉलेज में भी नहीं रहना चाहती, इसलिए जल्द से जल्द उसका रिलीविंग दे दिया जाए.

ईशा देगी ईशान को सीख

दूसरी ओर हम आगे देखेंगे कि ईशा शांतनु के साथ भोसले निवास जाएगी, जहां वह सवि के लिए सभी को खरी-खोटी सुनाएगी. इसके अलावा वह ईशान को सीख देगी कि किसी भी महीला का अपमान करने से पहले यह सोच लेना कि वह अपनी मां का अपमान कर रहा है. ईशा की बातें ईशान के दिल में तीर की तरह चुभ जाती है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन का शिकार हो गए थे रणदीप हुड्डा, किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़