GHKKPM New Spoiler: सवि के सारे एहसान भूल अक्का साहिब ने फिर उगला 'जहर', रीवा को पढ़ाई पट्टी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोडो में हम देखेंगे कि सवि भोसले हाउस छोड़कर सड़कों पर अकेले बैठी होगा. चिन्मय उसे ढूंढने जाएगा, लेकिन उसे वो कहीं भी नहीं मिलेगी. ऐसे में ईशान भी सवि के लिए परेशान हो जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2024, 07:09 PM IST
    • सवि ने छोड़ दिया भोसले हाउस
    • ईशान हुआ सवि के लिए परेशान
GHKKPM New Spoiler: सवि के सारे एहसान भूल अक्का साहिब ने फिर उगला 'जहर', रीवा को पढ़ाई पट्टी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि को आखिरकार पता चल गया कि ईशान के कारण ही उसका परिवार आज इस दुनिया में नहीं रहा. ऐसे में गुस्से में भोसले हाउस छोड़कर चली जाएगी. मंगलवार की कहानी में दिखाया जाएगा कि सवि बेसहारा, गुमसुम सी सड़क पर बैठी होगी. तभी एक गुंडा आकर उसका बैग छीनने लगेगा, लेकिन सवि उसे भगा देगी. वहीं, चिन्मय, सवि को बहुत ढूंढने के बाद घर लौट आएगा. शिखा को उसकी चिंत होने लगेगी. ईशान उसकी बात सुन लेगा और वो भी सवि के लिए परेशान हो जाएगा.

मुश्किल में पड़ेगी सवि

दूसरी ओ सड़क पर बैठी सवि को डॉक्टर का फोन आएगा वह उसे बताएंगे कि उसकी ताई हरिणी की तबियत में काफी सुधार है और उसे कभी भी होश आ सकता है. उधर, ईशान भी डॉक्टर को कॉल करके हरिणी की तबियत पूछेगा. इसके बाद वह तुरंत हॉस्पिटल पहुंच जाएगा. सवि भी वहीं होगी. डॉक्टर उससे कहेंगे कि वो इलाज के पैसे जल्द जमा करवा दे. हालांकि, सवि कहेगी कि अब से हरिणी के इलाज के पैसे वो खुद दिया करेगी.

अक्का साहिब फिर उगलेगी सवि के लिए जहर

वहां घर पर ईशान के न होने से अक्का साहिब परेशान हो जाएंगी. रीवा कहेगी कि उसका फोन भी नहीं मिल रहा है. हालांकि, अक्का साहिब कहेगी कि अच्छा हुआ सवि इस घर से चली गई. ऐसे में अन्वी उसे याद दिलाएगी कि सवि ने इस परिवार के लिए क्या कुछ नहीं किया, लेकिन अक्का साहिब उसे डांट देगी. उस पर ईशान के बहुत एहसान है. इसके बाद अक्का साहिब, रीवा को भड़काना शुरू कर देगी. वह कहेगी कि वो किसी भी तरह ईशान की जिंदगी में अपनी जिंदगी जगह बनानी शुरू कर दे.

ईशान की मदद से सवि ने किया इनकार

हॉस्पिटल में ईशान, सवि को समझाने की कोशिश करेगा कि हरिणी के इलाज के लिए बहुत पैसे चाहिए और वो कहां से लाएगी इतना पैसा. ऐसे में सवि उसे ताने देते हुए कहेगी कि वो उसे कभी माफ नहीं करेगी. इसलिए महान बनने की कोशिश न करे. सवि उसका क्रेडिट कार्ड भई वापस कर देगी. इसके बाद ईशान घर आएगा तो अक्का साहिब, सवि के लिए भला-बुरा कहने लगेगी. वह कहेगी कि सवि ने पैसों के लिए ईशान को हॉस्पिटल बुलाया होगा.

ये भी पढ़ें- हरमन बावेजा के घर आई गूंजी किलकारियां, दूसरी बार पापा बने एक्टर!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़