Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की चाल की शिकार होगी सवि, बिना किसी को बताएगी छोड़ेगी ईशान का घर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान ठीक होकर हॉस्पिटल से घर आ जाएगा. ऐसे में अक्का साहिब और रीवा ने अपना खेल पहले ही शुरू कर दिया है. हालांकि, इसके बाद सवि उनका घर छोड़कर चली जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2024, 07:23 PM IST
    • सवि छोड़ देगी ईशान का घर
    • रीवा बिछाएगी सवि के लिए जाल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की चाल की शिकार होगी सवि, बिना किसी को बताएगी छोड़ेगी ईशान का घर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार' की कहानी में इन दिनों हम देख रहे हैं कि सवि और ईशान की शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वहीं, ईशान के एक्सीडेंट की वजह से भोसले परिवार सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ा है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि डॉक्टर्स ने बताया ईशान की आंखों की रोशनी जा सकती है. इस कारण परिवार और परेशानी में आ जाता है. वहीं, यशवंत ने सवि को धमकी दी है कि अगर उसके बेटे को कुछ हो गया तो वो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. अब कहानी को लेकर फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है.

ईशान के लिए प्रार्थना करेगी सवि

अब शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब हॉस्पिटल में सवि के साथ बहुत बुरा बर्ताव करेगी. वहीं, सवि ईशान की सलामती कि लिए मंदिर जाकर महामृत्युंजय का जाप करेगी. वह ईशान की आंखों पर बेलपत्र रखने की इच्छा जताएगी, लेकिन अक्का साहिब उसे ईशान से दूर रहने के लिए कहेंगी. हालांकि, सवि नर्स के हाथों बेलपत्र ईशान के पास पहुंचा देगी. नर्स जैसे ही ईशान से प्रसाद छूती है, उसे होश आ जाता है. ऐसे में पूरा परिवार खुश हो जाएगा. 

रीवा की तारीफ करेगी अक्का साहिब

ईशान को होश आते ही अक्का साहिब उससे कहेंगी कि वह रीवा की दुआओं के कारण ठीक हुआ है. वह उसकी सलामती के लिए मंदिर गई थी. सवि यह सब चुपचाप वहीं खड़ी होकर सुनती रहती है. डॉक्टर्स कहते हैं कि अब ईशान बिल्कुल ठीक है वह लोग उसे घर ले जा सकते हैं. इसके बाद भोसले परिवार ईशान को लेकर घर आ जाता है, लेकिन यहां रीवा पहले ही अपनी नई साजिश रचने के लिए तैयार होती है.

रीवा के कारण सवि छोड़ेगी घर

रीवा अपना सामान पैक करके भोसले हाउस से जाने लगेगी. वह पूरे परिवार से कहेगी कि उसे इस घर में रहने का कोई हक नहीं है, इसलिए अब वह यहां से जा रही है. ऐसे में अक्का साहिब और ईशान उसे रोकने की कोशिश करेंगे, लेकिन रीवा रुकने से मना कर देगी. अक्का साहिब उसे कसम देकर पूछेंगी कि वह किसकी वजह से घर छोड़कर जा रही है तो वह सवि का नाम लेगी. इस बात पर ईशान भड़कते हुए कहेगा वो कौन होती है उसे यहां से जाने के लिए बोलने वाली और वह रीवा का हाथ पकड़कर उसे रोक लेगा. वहीं, अगले दिन सुबह होते ही सवि बिना किसी से कुछ कहे भोसले हाउस छोड़कर चली जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 2nd March 2024 Episode Spoiler: श्रुति पर टूटा दुखों का पहाड़, वनराज सुनाएगा डिंपल को फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़