Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा ने बनाया ईशान के लिए नया प्लान, क्या सवि का कट जाएगा पत्ता?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा अब लौटने के बाद ईशान की जिंदगी में आने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. ऐसे में वह अब एक नया प्लान तैयार करेगी, ताकि वह ईशान और भोसले परिवार में अपनी जगह बना सके.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 05:34 PM IST
    • रीवा फिर ईशान के लिए चलेगी नई चाल
    • क्या सवि-ईशान में आ जाएंगी दूरियां?
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा ने बनाया ईशान के लिए नया प्लान, क्या सवि का कट जाएगा पत्ता?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय ईशान और रीवा का ट्रैक दिखाया जा रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि रीवा एक ओर भोसले परिवार से माफी मांगकर वापस ईशान की जिंदगी में लौटने की कोशिश करती है, लेकिन ईशान उसके सारे पुराने गिफ्ट्स लौटकर रीवा से अपने सारे रिकॉर्ड्स खत्म कर लेता है. ऐसे में रीवा फूट-फूटकर रोने लगेगी, उसे इस हाल में देख उसके पेरेंट्स उसे खींचकर अपने साथ ले जाएंगे. अब आने वाले एपिसोड का ट्वीस्ट देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं.

रीवा हुई ईशान के लिए जुनूनी

अब शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा घर आकर अपनी मां से कहेगी कि जब प्यार जिद्द से जुनून बन जाए तो वो और भी गहरा हो जाता है. ईशान आज भी उससे प्यार करता है. हालांकि, रीवा की मां उसे समझाने की कोशिश करेगी कि ईशान तो उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाह रहा और वो उसे प्यार का नाम दे रही है. इसके बाद रीवा अपना पापा से कहती है कि उसे दोबारा भोसले कॉलेज ज्वॉइन करेगी. वहीं, रीवा के पापा उससे कहेंगे कि तुमने पिछली बार भी कॉलेज बीच में ही छोड़ दिया था, अब क्या वो वापस तुम्हें एडमिशन देंगे.

फिर भोसले कॉलेज जाने की जिद्द करेगी रीवा

आगे रीवा अपने पिता को जवाब देगी कि वह इस बार वह कॉलेज पढ़ने नहीं, बल्कि पढ़ाने के लिए जा रही है. वह कहेंगे कि यशवंत तो तुम्हें कॉलेज के गेट पर भी कदम नहीं रखने देगा. रीवा कहेगी कि भोसले कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए जगह खाली है, मैंने अप्लाई कर दिया है. इसके अलावा मैंने कॉलेज के पास ही रहने का इंतजाम भी कर लिया है. आज सबकुछ फाइनल भी हो जाएगा, लेकिन रीवा के पेरेंट्स उसे अकेला छोड़ने के लिए तैयार नहीं होंगे. हालांकि, रीवा कहेगी कि यह उसकी लड़ाई है और उसे अब अकेले ही इसे लड़ना होगा.

डॉक्टर्स देंगे आजी को बुरी खबर

दूसरी ओर अस्पताल में आजोबा का चेकअप किया जाएगा. डॉक्टर कहेंगे कि उनके इलाज में लगभग 60-70 लाख का खर्च आएगा. आजी कहेगी कि उनके पास इतने पैसे नहीं है. वहीं, जिस डॉक्टर को आजोबा की सर्जरी करनी है, वो पुणे में हैं. वह इतने व्यस्त हैं कि 2 साल तक भी उनकी डेट्स नहीं मिलती. इसी के साथ डॉक्टर की एक और बात आजी को हैरान कर देती है कि आजोबा के पास सर्जरी के लिए सिर्फ 3 हफ्तों का ही वक्त है.

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ नया तूफान, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखा भौकाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़