Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मांग में सिंदूर भरने जाएगा ईशान, मामा की धमकियों से सहम जाएगी अन्वी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28th March Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मामा एक बार फिर से अन्वी को टॉर्चर करने लगेगा. वहीं ईशान, रीवा को अपने साथ ले जाएगा और उसकी मांग में सिंदूर लगाने लगेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 28, 2024, 07:28 PM IST
    • अन्वी को डराएगा मुकुल मामा
    • ईशान के सामने रोएगी रीवा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मांग में सिंदूर भरने जाएगा ईशान, मामा की धमकियों से सहम जाएगी अन्वी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में दिखाया जाएगा कि अन्वी के बताने के बावजूद मुकुम मामा का सच परिवार के सामने नहीं आ पाएगा. सभी लोग भांग के नशे में चूर होंगे. मामा, अन्वी से कहेगा कि यह उसकी चालाकी थी और अब उन दोनों का सीक्रेट है. अन्वी, मामा की हरकत से सहम जाएगी. वह कहेगा कि उसे इसकी सजा दी जानी चाहिए. मामा कहेगा कि अभी सभी लोग अपनी मस्ती है और किसी ने उसकी बात नहीं सुनी.

अन्वी को टॉर्चर करेगा मामा

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अन्वी, मामा की बातें सुनकर रो पड़ेगी. मामा होली पार्टी में अन्वी को आई लव यू कहेगा और उसे टॉर्चर करता रहेगा. वहीं, बाकी लोग नशे में डांस कर रहे होंगे. अन्वी की बात कोई नहीं सुनेगा. मामा लगातार अन्वी को परेशान करते हुए कहेगा कि वो कैसे उन दोनों की बातें किसी को बता सकती है.

ईशान को दिल की बात बताएगी रीवा

दूसरी ओर भांग के नशे में रीवा, ईशान से बात करेगी. रीवा उसे अपने दिल की बात बताएगी कि उसके पास सबकुछ है बस वो ही नहीं. वह कहेगी कि वो जब भी उसे सवि के साथ देखती है तो उसके दिल में बहुत दर्द होता है. रीवा कहेगी कि वो उसे कभी नहीं बताती, क्योंकि वो उसके दिल पर कभी बोझ नहीं डालना चाहती. वह ईशान से कहेगी कि सवि के गले में मंगलसूत्र देखकर उसे लगता है कि यह उसके गले में होना चाहिए. 

रीवा का मांग भरने जाएगा ईशान

रीवा आगे बोलेगी कि उसने सवि की मांग भर दी, लेकिन उसकी नहीं. इसके बाद रीवा, ईशान से जिद्द करने लगेगी कि वो उसकी मांग भरे. ईशान उससे माफी मांगेगा और कहेगा कि वो उसकी मांग भर देगा. रीवा रोने लगेगी कि ईशान ने उसे धोखा दिया है. वह रीवा को घर के मंदिर में लाकर उसकी मांग भरने ही जा रहा होता कि तभी वहां सवि आ जाएगी. वह भांग के नशे में ईशान को पूरनपोली खिलाने आई है और ईशान के हाथ से सिंदूर लेकर साइड रख देगी.

सवि के सवाल का जवाब देगा ईशान

सवि कहेगी कि यह गुलाल नहीं है. फिर वह ईशान से पूछेगी कि अगर वो रीवा से प्यार करता है तो उसने सवि से शादी क्यो की? रीवा और ईशान कहेंगे कि वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. ऐसे में सवि कहेगी कि वो ही मनहूस है उसके कारण ईशान की जिंदगी में इतनी परेशानियां आई हैं. ईशान भांग के नशे में ही सवि को समझाने की कोशिश करेगा कि उसने किस मजबूरी में उससे शादी की.

सिंदूर ढूंढेंगे सवि-ईशान-रीवा

एक तरफ मामा, अन्वी को धमकाने लगेगा कि अगर उसने किसी से कुछ भी कहा तो सब उसे झूठा समझेंगे और उसके सारे रिश्ते खराब हो जाएंगे. दूसरी ओर ईशान, सवि को आधी-अधूरी बात बताएगा. इसके बाद फिर से वह सिंदूर ढूंढने लगेंगे, लेकिन इस बीच ईशान, सवि के कंधे पर सिर रखकर सो जाएगा.

ये भी पढ़ें- LokSabha Election 2024: गोविंदा हुए शिवसेना में शामिल, जानिए किस सीट पर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़