GHKKPM Upcoming Twist: अक्का साहिब को पसंद आएगा सवि का आइडिया, चिन्मय फिर तोड़ देगा मां का दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16th April spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब, चिन्मय को लेकर परेशान होंगी. तभी सवि आकर उन्हें अपने बचपन का किस्सा सुनाएगी और रिश्ते सुधारने का आइडिया देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 16, 2024, 07:38 PM IST
    • क्या सवि का आइडिया हो पाएगा कामयाब?
    • चिन्मय करेगा करेगी बचपन की याद ताजा
GHKKPM Upcoming Twist: अक्का साहिब को पसंद आएगा सवि का आइडिया, चिन्मय फिर तोड़ देगा मां का दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि चिन्मय अपनी मां के सामने अपनी नफरत जाहिर करता है. वह अक्का साहिब से कहता है कि उन्होंने ईशान के प्यार में अंधी होकर अपने बेटे को ही खुद से दूर कर लिया और अब बहुत देर हो गई है. चिन्मय का ये नया ट्रैक फिलहाल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अब मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब जो कपड़े और गिफ्ट्स चिन्मय के लिए लेकर आई थीं, उन्हें उठाकर वो बाहर फेंक देगा. सवि उसकी ये हरकत देख लेगी और चिन्मय को खूब बुरा-भला सुनाएगी.

चिन्मय की तारीफ से हैरान होगी सवि

16 अप्रैल के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि, जीतू से कहेगी कि वो चिन्मय के साथ आखिर रह कैसे लेता है. हालांकि, जीतू उसकी तारीफ करेगा और बताएगा कि उसका व्यवहार पहुंचा है. सवि उसकी बातें सुनकर हैरान रह जाएगी. सवि, चिन्मय की बातों पर गौर करेगी तो लगेगा कि शायद कोई बड़ी बात ही होगा कि वह अपने परिवार से इतना नाराज रहता है. वह यह भी अनुमान लगा लेगी कि चिन्मय की नाराजगी राव साहिब से ही जुड़ी है.

अक्का साहिब को संभालेगी सवि

दूसरी ओर किचन में अक्का साहिब के दिमाग में चिन्मय की बातें ही घूमती रहेंगी. तभी गैस पर रखा दूध उबल जाएगा, लेकिन सवि आकर तुरंत गैस बंद कर देगी. अक्का साहिब उसे देखकर रोने लगेंगी. हालांकि, सवि कहेगी कि उसने कुछ भी नहीं देखा. इसके बाद वह अक्का साहिब को अपने बचपन का किस्सा सुनाते हुए कहेगी कि उसकी आई ने उसे अकेले ही पाला है औ जब वह नाराज होती थी तो आई उसके लिए मोदक बनाती थी. सवि, अक्का साहिब को समझाएगी कि हर रिश्ते में एक रिसेट बटन होता है. शायद उसके और चिन्मय के रिश्ते में भी ऐसा ही कोई बटन हो.

बचपन को याद करेगा चिन्मय

सवि की बातों से अक्का साहिब को उम्मीद की एक किरण दिखेगी. वहीं, ईशान और चिन्मय बात करेंगे वो किस वजह से राव साहिब से नाराज है. उधर, अक्का साहिब, चिन्मय से कहेंगी क उन्होंने उसके पसंद का खाना बनाया है. चिन्मय कहेगा कि वो पूरे परिवार के साथ बैठकर खाना खाने के लिए तैयार है. सभी खुश होंगे. चिन्मय अपने बचपन को याद करते हुए ईशान के साथ बैठेगा. अक्का साहिब, चिन्मय को अपने हाथ से खाना खिलाने लगेंगी, लेकिन वो उनका रोकेगा. कहेगा कि बचपन की तरह खाते हैं और अपना खाना ईशान ओर कर देगा और कहेगा कि पहले इसे खिलाओ. चिन्मय खाना छोड़ देगा और कहेगा कि उसने जीतू के साथ खाना खा लिया है.

ये भी पढ़ें- The Broken News 2 Trailer: जयदीप अहलावत से बदला लेने के लिए तैयार हुईं श्रिया पिलगांवकर, दिखेगा दमदार अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़