जेनेलिया डिसूजा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Genelia D'Souza Bold Photo: जेनेलिया डिसूजा अपने क्यूट लुक के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इन दिनों जेनेलिया का स्टनिंग लुक वायरल हो रहा है. रेड कलर की ड्रेस में जेनेलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 09:41 PM IST
  • जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • रेड ड्रेस में जेनेलिया डिसूजा ने ढाया कहर
जेनेलिया डिसूजा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: Genelia D'Souza Bold Photo: जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में पहचान अपनी एक्टिंग के दम पर बनाई है. फिलहाल काफी समय से एक्ट्रेस पर्दे से दूर हैं लेकिन इंटरनेट पर उनका बोल्ड और स्टनिंग लुक धमाल मचा रहा है. जेनेलिया के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

जेनेलिया ने शेयर किया बोल्ड लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया ने इस लेटेस्ट लुक की बात करें जेनेलिया रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने रेड कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग कलर की हाई हील्स पहनी हुई है. ओपन हेयर और रेड कलर की लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
जेनेलिया भले ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आती है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक शेयर करती रहती हैं. जेनेलिया का इंस्टाग्राम उनकी वीडियो और  फोटो से भरा हुआ है. जेनेलिया के फैंस उनके क्यूट अवतार को काफी पसंद करते हैं. 

इस फिल्म से मिला फेम 
जेनेलिया डिसूजा साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन जेनेलिया को बॉलीवुड में पहचान साल 2008 में आई फिल्म  'जाने तू या जाने ना' से मिली है. जेनेलिया बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

इसे भी पढ़ेंः मृणाल ठाकुर ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक, इंटरनेट का बढ़ाया पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़