Fukrey 3 Review: फुकरे 3 ने दिया हंसी ट्रपल डोज, फिल्म का मैसेज छू लेगा आपका दिल

Fukrey 3 review: पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह स्टारर फुकरे 3 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म देखने जाने से पहले एक बार ये रिव्यू जरूर पढ़ ले.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 28, 2023, 12:03 PM IST
  • फिल्म: फुकरे 3
  • निर्देशक: मृगदीप सिंह लांबा
  • निर्माता: फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी
  • कलाकार: पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, मनजोत सिंह
  • रेटिंग : 4/5
Fukrey 3 Review: फुकरे 3 ने दिया हंसी ट्रपल डोज, फिल्म का मैसेज छू लेगा आपका दिल

नई दिल्ली: Fukrey 3 review: 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' से लोगों का दिल जीतने के बाद एक बार फिर फुकरा गैंग की एंट्री होने जा रही है. दो इंस्टॉलमेंट ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. वहीं लेटेस्ट पार्ट के ट्रेलर को भी लोगों का खूब प्यार मिल. अब फाइनली 'फुकरे 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म कैसी है चलिए आपको बताते हैं.

फिल्म की कहानी

पार्ट 3 की स्टोरी फुकरे 2 से ही आगे बढ़ती है. फुकरा गैंग अपने काम में लगा हुआ है. चूचे की सपने देखने वाली पावर से सब थोड़ा बहुत पैसा कमाकर अपना गुजारा कर रहे हैं. वहीं भोली पंजाबन ने पॉलिटिक्स में एंट्री कर ली है. वह इलेक्शन लड़ने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है. अपने इश काम में वह फुकरे गैंग की मदद लेती है. तभी हनी भोली से दगा बाजी करते हुए चूचा को भोली के खिलाफ चुनाव लड़ने का आइडिया देता है. इसके बाद भोली पंजाबन फुकरों को काम से भेजती है साउथ अफ्रीका और शुरू होता है असली धमाल. आगे क्या-क्या रायता फैलता है और समेटा जाता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने जाना पड़ेगा.

कमाल का डायरेक्शन

मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म का डायरेक्शन बेहतरीन तरीके से किया है. लेकिन इंटरवल के बाद थोड़ी कॉमिक टाइमिंग को और बेहतर किया जा सकता था. फिल्म पर फर्स्ट हाफ आपको तालिया और सीटियां बजाने पर मजबूर कर देगा. वहीं सेकेंड हाफ में थोड़ा मजा किरकिरा होगा. फिल्म में सामिजिक मैसेज देना का दवाब बनता दिखता है.

शानदार एक्टिंग 

वरुण शर्मा यानी चूचा फिल्म की आत्मा हैं. अपने किरदार के साथ वरुण ने पूरा न्याय किया है. उन्हें देखते ही आपका हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. सही मायने में फिल्म के लीड हीरो वरुण हैं वहीं हनी के किरदार में पुलकित सम्राट ने फिर दर्शकों का दिल जीत लिया हैं. फुकरे गैंग का हनी खास हिस्सा हैं. पंडित जी के किरदार में पंकज त्रिपाठी ने का जवाब ही नहीं है.

उनका रोल भी उनके लिए परफेक्ट तरीके से लिखा गया है. लाली के किरदार में मनजोत सिंह और भोली पंजाबन यानी ऋचा चड्ढा ने थोड़ा सा निराश किया है. ऋचा चड्ढा और मजबूती के साथ उभर कर आ सकती थीं.

फिल्म देखे या नहीं

फुकरे 3 फुल टू एंटरटेनर फिल्म है. इशे आपको जरूर देखना चाहिए. फिल्म के डायलॉग आपके पेट में दर्द पैदा कर देंगे....हंसा-हंसाकर. फिल्म को आप फैमली के साथ वीकेंड पर एंजॉय करे. आपका वीकेंड फुक..फुक...फुकरे हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Birthday: जब रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड को बहन के कपड़े कर दिए थे गिफ्ट, ऐसे खुली थी पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़