Fighter Villain: 'हमने सुसाइड अटैक किया उन्होंने एयर स्ट्राइक', जानिए कौन है फिल्म में नजर आ रहे विलेन?

Fighter Villain: लंबे इंतजार के बाद सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं फिल्म 'फाइटर' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया है. इसके साथ कई लोग ट्रेलर में नजर आ रहे विलेन के बारे में जानने की इच्छा जाता रहे हैं. आइए जानते हैं कौन है फिल्म में नजर आ रहे विलेन?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 04:37 PM IST
    • रिलीज हुआ फाइटर फिल्म का शानदार ट्रेलर
    • जानिए कौन है ट्रेलर में नजर आ रहे विलेन
Fighter Villain: 'हमने सुसाइड अटैक किया उन्होंने एयर स्ट्राइक', जानिए कौन है फिल्म में नजर आ रहे विलेन?

नई दिल्ली: Fighter Villain: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म एक्शन, एडवेंचर के साथ देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है. फाइटर की स्टार कास्ट में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा सबसे ज्यादा ध्यान फिल्म के विलेन ने खींचा. फाइटर के ट्रेलर में ऋतिक रोशन और विलेन का फाइटिंग सीन भी शामिल किया गया है. फिल्म में हीरो और विलेन के बीच बराबर की टक्कर देखने को मिल रही है.

कौन है ट्रेलर में नजर आ रहे विलेन?

फाइटर के विलेन के किरदार में नजर आ रहे एक्टर का नाम ऋषभ साहनी है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. फाइटर से पहले ऋषभ साहनी कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. ऋषभ साहनी ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद उन्होंने थिएटर किया और अब बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं. एक्टर ने स्क्रीन डेब्यू हॉट स्टार की वेब सीरीज द इम्पायर के साथ किया था. इस सीरीज में उन्होंने बाबर (कुणाल कपूर) के भाई महमूद का किरदार निभाया था. 'द इम्पायर' के ऋषभ साहनी ने अमेजन प्राइम वीडियो का वेब सीरीज बेस्टसेलर में भी काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

कैसा है फिल्म का ट्रेलर ?

बेहतरीन स्क्रिप्ट और ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के दमदार अभिनय के साथ, 'फाइटर' का ट्रेलर दर्शकों को इंडियन एयर फोर्स की स्पेशल यूनिट - एयर ड्रैगन्स के साथ एक एपिक यात्रा पर ले जाता है. स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए हमारे आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं. ट्रेलर इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान को खूबसूरती से दर्शाता है, जिससे 'फाइटर' सभी पीढ़ियों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बन गई है. ट्रेलर में पुलवामा अटैक की झलक देखने को मिलने वाली है. ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. जबरदस्त सीन्स और दिल थाम देने वाले पलों से भरे एक स्टनिंग विजुअल ट्रीट का वादा करता है.

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर खास 25 जनवरी, 2024 की शाम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है 'फाइटर'. एक यादगार अनुभव के लिए तैयार रहिए क्योंकि फिल्म उड़ान भर रही है, जो भारतीय सिनेमा में एक नया स्टैंडर्ड सेट करने का वादा करती है. साहस, बलिदान और विजय की यात्रा देखने के लिए तैयार हो जाइए.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Ankita Lokhande पर भड़के Vicky Jain, Munawar संग दोस्ती को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़