Fighter की सक्सेस के बाद Hrithik Roshan ने 'कृष 4' को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, एक्टर बोले- 'ये एक मुश्किल फिल्म...'

Hrithik Roshan statement on krish 4: ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज 'फाइटर' को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस बीच एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कृष 4' को लेकर नया अपडेट शेयर किया है. आइए जानते हैं एक्टर ने फिल्म को लेकर क्या कुछ कहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 06:05 PM IST
    • 'फाइटर' के बाद 'कृष 4' में नजर आएंगे ऋतिक रोशन?
    • एक्टर ने अपकमिंग फिल्म को लेकर दी बड़ी अपडेट
Fighter की सक्सेस के बाद Hrithik Roshan ने 'कृष 4' को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, एक्टर बोले- 'ये एक मुश्किल फिल्म...'

नई दिल्ली: Hrithik Roshan statement on krish 4: सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' का क्रेज इस वक्त हर तरफ देखने को मिल रहा है. फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉरमेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है. एक्टर ने फिल्म एयर पायलट की भूमिका निभाई है. फिल्म के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है. हाल ही में एक्टर मीडिया से बातचीत के लिए सामने आए थे जहां उन्होंने कृष 4 को लेकर नई अपडेट शेयर की है. 

ऋतिक रोशन ने 'कृष 4' को लेकर दिया अपडेट

'फाइटर' फिल्म ने चार दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. फिल्म चंद दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है. जबरदस्त फाइटिंग सीन के अलावा फैंस को ऋतिक की दीपिका के साथ सिजलिंग जोड़ी भी पसंद आई है. इसके साथ ही फिल्म के रोमांटिक गानों ने दर्शकों के बीच एक अलग माहौल बनाया है. 'फाइटर' के हिट होने के बाद ऋतिक ने 'कृष 4' को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है.

'कृष 4 डिफिकल्ट फिल्म होगी' 

'सुपर 30' एक्टर ऋतिक ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि 'कृष 4' पहले से डिफिकल्ट फिल्म होगी. उन्होंने कहा, "कृष 4 के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. इसका काम चल रहा है. ये बहुत ही डिफिकल्ट फिल्म होगी और आपको इसकी बिजनेस साइड देखने को मिलेगी, इसका इकोनॉमिक्स देखने को मिलेगा. इसी के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर कितना काम किया गया है, ये भी देखने को मिलेगी. मैं इसके लिए खुश हूं, लेकिन अब भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

'फाइटर' के लिए बनाई थी सोशल मीडिया से दूरी

ऋतिक ने बताया कि उन्होंने फाइटर फिल्म के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. अपने रोल की तैयारी के लिए एक्टर सबसे पहले खुद की लाइफस्टाइल को डिसिप्लन में लेकर आए. इस फिल्म के लिए ऋतिक को तीन ट्रांसफॉर्मेशन से होकर गुजरना था. बॉडी पर काम करने के साथ ही ऋतिक ने अपना शेड्यूल तक बदल दिया था. वह रोज रात 9 बजे तक सो जाते थे. खाने पीने में भी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते थे.

ये भी पढ़े- Swatantrya Veer Savarkar: 'स्वतंत्र वीर सावरकर' की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन दस्तक देगी रणदीप की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़