Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...

Mukesh Bhatt Birthday: मुकेश भट्ट को फिल्मी दुनिया विरासत में मिली है . पिता नानाभाई भट्ट के साथ-साथ बड़े भाई महेश भट्ट को देखते हुए बड़े हुए मुकेश ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरी फिल्में दी हैं. इस खास मौके पर आइए बताते हैं कुछ खास किस्से.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 5, 2023, 10:21 AM IST
  • महेश और मुकेश का टूटा था प्रोफेशनल रिश्ता
  • इमरान हाशमी के साथ जल्द करेंगे काम
Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...

नई दिल्ली: Mukesh Bhatt Birthday: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता भाई महेश भट्ट और मुकेश भट्ट प्रोफेशनल तरीके से अलग हो चुके हैं. इस मामले पर मुकेश भट्ट ने कुछ साल पहले पहली बार मीडिया से इसके बारे में बात की थी. मुकेश ने कहा, 'भट्ट साहब और हम किसी झगड़े की वजह से अलग नहीं हुए हैं. यह बस एक नेचुरल प्रोसेस है...'

महेश भट्ट से अलग हुए मुकेश

अपने बड़े भाई के साथ सालों साल काम करने वाले मुकेश भट्ट अब भट्ट साहब से अलग हो चुके हैं. इस अलगाव के बाद कई तरह की बातें की गई है. जिसके बाद मुकेश भट्ट खुद मीडिया से रूबरू हुए और सच पूरी दुनिया को बताया था. उन्होंने कहा था कि हम किसी लड़ाई झगड़े की वजह से अलग नहीं हुए है. यह एक नेचुरल प्रोसेस है, जो पीढ़ियों के बढ़ने के बाद हर घर में होती है.

क्या बोले थे मुकेश

मुकेश ने कहा था कि, 'भट्ट साहब और हम किसी झगड़े की वजह से अलग नहीं हुए. यह बस एक नेचुरल प्रोसेस है. यह तो हमेशा से होता आया है जब नई पीढ़ी पुरानी पीढ़ी के काम संभालती है और उसे आगे बढ़ाती है.'

मुकेश से पहले इमरान हाशमी और विक्रम भट्ट ने भी इस अलगाव के बारे में बात की थी, मगर उन्होंने ने भी यही कहा था कि चीजें समय के साथ बदलती है. सबकुछ हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

आलिया के कहने पर महेश ने डायरेक्ट की थी फिल्म

वहीं मुकेश ने ये भी बताया था की 20 साल पहले ही महेश भट्ट फिल्में डायरेक्ट न करने का फैसला ले चुके थे. लेकिन आलिया भट्ट की जिद के कारण उन्होंने फिल्म सड़क 2 को डायरेक्ट किया था. वह चाहती थी कि एक स्पेशल फिल्म उनकी लाइफ में ऐसी हो जो उनके पिता ने निर्देशित की हो.

इसे भी पढ़ें:  72 Hoorain Teaser: 'द केरल स्टोरी' के बाद अब '72 हूरें' में दिखेगा आतंकवाद का घिनौना चेहरा, फिल्म का दमदार टीजर रिलीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़