Trisha Krishnan: वी राजू ने अपने विवादित टिप्पणी पर तृषा कृष्णन से मांगी माफी, कहा- 'बयान को समझने में हुई गलती'

Trisha Krishnan: साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर हाल ही में एआईएडीएमके के पूर्व सदस्य एवी राजू ने एक टिप्पणी की थी, जिसके बाद सिनेमा जगत में हडकंप मच गया था. वहीं अब खबर आ रही है कि पूर्व अन्नाद्रमुक नेता एवी राजू ने एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उनसे माफी मांग ली है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 21, 2024, 07:17 PM IST
    • तृषा कृष्णन को लेकर इस नेता के बिगड़े बोल
    • मामला गर्म हुआ तो नेता ने मांगी माफी
Trisha Krishnan: वी राजू ने अपने विवादित टिप्पणी पर तृषा कृष्णन से मांगी माफी, कहा- 'बयान को समझने में हुई गलती'

नई दिल्ली: Trisha Krishnan: एआईएडीएमके के पूर्व सदस्य एवी राजू (AV Raju) को लेकर खबरों का बजार गर्म हो गया है. हाल ही में उन्होंने साउथ की फेमस एक्ट्रेस तृषा कृष्णन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी. लेकिन लगातार हो रहे विरोध के बाद अब पूर्व राजनीतिक नेता ने यह कहते हुए माफी मांगी है और कहा है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया. एवी राजू ने एक वीडियो में तृषा से माफी मांगते हुए कहा कि उनके बयानों का गलत मतलब निकाला गया और उनका एक्ट्रेस को निशाना बनाने का कोई इरादा नहीं था.

वी राजू ने मांगी तृषा कृष्णन से माफी

एवी राजू ने निर्देशक चेरन, एक्टर करुणास और अन्य लोगों से भी माफी मांगी, जिनके बारे में उन्होंने बात की और कहा कि अगर उन्होंने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो उन्हें खेद है. एवी राजू ने बीती शाम तृषा के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस को सलेम पश्चिम के विधायक वेंकटचलम से निपटान राशि के रूप में 25 लाख रुपये मिले थे. इसके बाद उनके बयान की तुरंत आलोचना होने लगी और एक्ट्रेस ने एवी राजू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की. तृषा के लिए कई दूसरे स्टार्स भी उनके सपोर्ट में आगे आए.

एवी राजू ने की थी विवादित टिप्पणी

हाल ही में एवी राजू को एआईएडीएमके पार्टी से निष्कासित किया गया. इसके बाद उन्होंने तृषा कृष्णन को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया था, जिससे सिनेमा जगत में हडकंप मच गया है. बताया जा रहा है कि तृषा पर विवादित टिप्पणी करते हुए एवी राजू ने कहा, 'अदाकारा को एक विधायक के रिसॉर्ट पर बुलाया गया था, जिसके लिए उन्हें एक मोटी रकम भी दी गई.' इस तरह से एवी राजू ने तृषा पर गंभीर आरोप लगाए थे.  

तृषा ने सोशल मीडिया पर लगाई थी फटकार

राजू के विवादित टिप्पणी के बाद बीते दिन तृषा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, उन्होंने एक्स पर पूर्व अन्नाद्रमुक नेता को जमकर लताड़ लगाई थी. एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था, 'निम्न और घृणित इंसानों जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, उन्हें बार-बार देखना और भी ज्यादा बुरा है. आश्वस्त रहें, आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. जो कुछ भी करने की आवश्यकता होगी वो मेरा लीगल डिपार्टमेंट करेगा.' राजू की इस टिप्पणी की कई फिल्मी सितारों ने जमकर आलोचना की थी.

ये भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award 2024: शाहरुख खान बेस्ट एक्टर तो बॉबी देओल-विक्रांत मैसी ने भी मारी बाजी, यहां देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़