किलर लुक में दिखीं ईशा गुप्ता, ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया हॉट फोटोशूट

ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से अपने हॉट लुक से इंटरनेट का पारा कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट चुनी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2023, 09:23 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • काफी हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता
किलर लुक में दिखीं ईशा गुप्ता, ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया हॉट फोटोशूट

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा स्टाइल, बोल्डनेस, फोटोशूट और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रही हैं. पिछले कुछ समय से तो लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना किलर अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है.

Esha Gupta की अदाओं ने लूट ली महफिल

ईशा अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने हर लुक की झलक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस हैवी सीक्वेंस वाला ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.

किलर लुक में दिखीं ईशा गुप्ता

ईशा ने इस ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ येलो कलर की सीक्वेंस वाला शॉर्ट स्कर्ट ही पेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

उन्होंने ग्लॉसी ब्राउन लिपस्टिक, स्मोकी आईज और शाइनी चीक्स रखे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस सॉफ्ट वेवी टच के साथ बालों को ओपन रखा है.

चेयर पर फ्लॉन्ट किया सेक्सी लुक

ईशा ने इस फोटोशूट के दौरान एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड के ईयररिंग्स हाथ में एक रिंग पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को चेयर पर बैठकर फ्लॉन्ट किया है. हमेशा की तरह ईशा गुप्ता इस लुक में भी सेक्सी दिख रही हैं. मिनटों में एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अवतार वायरल हो गया है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डाली जाए तो जल्द ही वह 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा. वहीं, फैंस को एक्टर को वेब सीरीज 'आश्रम 4' में एक बार फिर हसीन अदाओं के साथ देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने बैकलेस टॉप में दिखाई अदाएं, लगाया ग्लैमर का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़