ईशा गुप्ता ने बेहद डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, किलर लुक पर टिकी नजरें

ईशा गुप्ता अपने हॉट लुक की वजह से एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में ईशा इतनी हॉट दिख रही हैं कि चाहने वालों की नजरें उन पर से हट ही नहीं पा रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2023, 06:30 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने चलाया हुस्न का जादू
  • ईशा ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
ईशा गुप्ता ने बेहद डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, किलर लुक पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हर दिन अपने लुक्स के कारण चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे में आज ईशा ने अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्डनेस, फिटनेस और सिजलिंग अदाओं को जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से ईशा अपनी ग्लैमरस अदाओं से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

Esha Gupta ने सिजलिंग लुक में बरपाया कहर

ईशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. यहां एक्ट्रेस पाउडर ग्रीन कलर की ब्रॉड नेकलाइन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस ने बहुत एलिगेंस के साथ इस ड्रेस को कैरी किया है और ग्रेसफुल अपना लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता

 ईशा ने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्र्रेस ने सटल शाइनी बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप्स और पिंक शिमरी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ बालों की हाई बन बनाया हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके लुक में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस यहां बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह फाइल नंबर 323 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, एक्ट्रेस वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी दिखाई दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर के निशाने पर सलमान खान, गोल्डी बराड़ ने इस बार खुलेआम दी धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़