Esha Gupta: ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

Esha Gupta New Look: ईशा गुप्ता अपने नए लुक के कारण एक बार फिर से फैंस को ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अक्सर स्टाइलिश अंदाज में दिखने वाली ईशा के इस नए लुक को आप भी किसी पार्टी में कॉपी करके स्टनिंग दिख सकती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 08:52 PM IST
  • ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकते हैं कॉपी
  • ईशा की अदाएं हमेशा ही लोगों का खींच लेती हैं
Esha Gupta: ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस का नया और सिजलिंग लुक देखना को मिलता रहता है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. दुनियाभर के लोग ईशा के स्टाइल पर फिदा रहते हैं. लोगों ने उन्हें हर अंदाज में खूब पसंद किया है. ऐसे में ईशा भी कभी फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करना नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. 

Esha Gupta के नए लुक पर टिकी रह गईं नजरें 

ईशा कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग को उतनी सराहना हासिल नहीं हो पाई, जितनी शायद उन्होंने कभी उम्मीद की हो. कुछ समय से ईशा कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हालांकि, वह अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अब लेटेस्ट फोटोज में ईशा काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. यहां वह व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने धूप में बैठकर अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

ग्लैमरस लग रही हैं ईशा गुप्ता

ईशा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को बन बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. कुछ ही दे में ईशा की फोटोज पर लाइक्स तो आ ही चुके हैं, साथ ही फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए ढ़ेरों कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. अब ईशा का ये लुक खूब वायरल हो रहा है.

आप भी कर सकती हैं ईशा गुप्ता का लुक फॉलो

वैसे, तो ईशा का हर लुक लोगों को दीवाना बना जाता है, लेकिन उनका ये लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ बहुत सिंपल भी है, जिसे आसानी से किसी पार्टी या छोटे-मोटे फंक्शन के लिए कॉपी किया जा सकता है. इस लुक में ईशा ही नहीं, बल्कि हर लड़की खूबसूरत और स्टनिंग दिखेगी.

इस प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने अपने रोल से सभी को हैरान कर दिया था. फिलहाल एक्ट्रेस इसके चौथे सीजन को लेकर चर्चा में हैं और फैंस उन्हें फिर से दमदार अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा उन्हें 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Rashami Desai: हाथ में फूल थामे शर्म से लाल हुईं रश्मि देसाई, थाई हाई स्लिट ड्रेस पहन यूं इतराती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़