37 साल की ईशा गुप्ता ने दिखाया कर्वी फिगर, टाइट ड्रेस पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का

ईशा गुप्ता एक बार फिर से अपने नए लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर अंदाज दिखाया है. अब फैंस के बीच उनके इस नए लुक को खूब प्यार दिया जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 21, 2023, 06:03 PM IST
  • ईशा गुप्ता की अदाओं ने चलाया जादू
  • व्हाइट ड्रेस में कहर बरपा रही हैं ईशा
37 साल की ईशा गुप्ता ने दिखाया कर्वी फिगर, टाइट ड्रेस पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को उनकी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए सराहा गया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. वहीं, ईशा भी अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी सिजलिंग अदाएं देखने को मिल जाती हैं. अब फिर से ईशा का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Esha Gupta की सिजलिंग अदाओं ने किया मदहोश

लेटेस्ट फोटोशूट के ईशा ने व्हाइट शेड की बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की है. जिस पर स्लीव्स की जगह कई स्टोन्स वाली स्ट्रीप्स दी गई है. ईशा ने अपने इस लुक को बहुत रॉयल टच दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

उन्होंने इस दौरान न्यूड सटल बेस के साथ रोजी चीक्स रखे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने न्यूड लिप्स और शाइनी स्मोकी आई मेकअप से अपना लुक कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है.

37 की उम्र में कहर बरपा रही हैं ईशा गुप्ता की अदाएं

ईशा इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये किलर स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, ईशा के इस अवतार को देख यकीन भी नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 37 साल की हो चुकी हैं. आज भी अपनी हॉटनेस से ईशा किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

दूसरी ओर ईशा गुप्ता के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर नजर डाली जाए तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही ईशा 'फाइल नंबर 323' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाएगा. वहीं, इसके अलावा ईशा बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई पर चढ़ा ऐसा रंग, जैकेट खोल कैमरे सामने फ्लॉन्ट करने लगीं ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़