इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं ईशा गुप्ता, कुछ ऐसा मनाया 3 साल पूरे होने का जश्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड अंदाज के चलते खबरों में छाई रहती है. सोशल मीडिया पर उनके सेसी लुक फैंस को अपनी दीवाना बना लेते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 03:24 PM IST
  • बॉयफ्रेंड के साथ ईशा ने शेयर की फोटो
  • जश्न मनाती नजर आईं एक्ट्रेस
इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं ईशा गुप्ता, कुछ ऐसा मनाया 3 साल पूरे होने का जश्न

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपने बोल्डनेस के तड़के से अक्सर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी एक और ऐसी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. हालांकि इस फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल कैम्पोस ग्वालियर (Manuel Campos Guallar) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में कपल बेहद खबहसूरत लग रहा है. इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है.

रिलेशनशिप में ईशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेट्स का खुलासा किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिलेशनशिप की ऑफिशयली अनाउंस की थी. ईशा गुप्ता ने बीते तीन साल से एक बिजनेसमेन को डेट कर रही हैं और कई बार अपने पार्टनर के साथ फोटो भी शेयर कर चुकी हैं.

3 साल का मनाया जश्न

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों स्पेन के बिजनेसमैन मैनुअल कैंपोस ग्वालर को डेट कर रही हैं. एमसी गॉलर रेस्तरां और कई प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस ने अपने तीसरी सालगिरह के सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. कपल की ये फोटो फैंस बेहद पसंद आ रही हैं.

हॉट अंदाज में आईं नजर

प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक सेक्सी पर्पल लैवेंडर ड्रेस में ईशा गुप्ता का लुक काफी हॉट लग रहा है. फोटो में वह एक स्पार्कलिंग वाइन ग्लास के साथ पोज़ देती दिख रही हैं. वहीं मैनुअल सफेद शर्ट और पेंट पहने नजर आ रहे हैं. ईशा ने तस्वीर को कैप्शन दिया-''10-08-22.. हैप्पी 3 बेबी''. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्हाण परिवार की उजड़ेंगी खुशियां, सई की दर्दनाक मौत से टूट जाएगा विराट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़