ईशा गुप्ता ने कर्वी फिगर के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद हॉट लुक पर टिकी रह गईं नजरें

Esha Gupta Photoshoot: ईशा गुप्ता हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने बेहद ग्लैमरस फोटोशूट कराया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 27, 2023, 07:09 PM IST
  • ईशा की अदाओं ने किया मदहोश
  • बेहद हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता ने कर्वी फिगर के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद हॉट लुक पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने पिछले कुछ वक्त से अपने हॉट लुक्स और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस से इंटरनेट का पारा हाई किया हुआ है. अक्सर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक नया हॉट लुक वायरल हो जाता है. अब फिर से ईशा अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है.

Esha Gupta ने चलाया हुस्न का जादू

कुछ देर पहले ही ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में वह पिंक कलर का स्किन टाइट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें बेली कट के साथ इसे और ग्लैमरस बनाया है. ईशा ने इन फोटोज में अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए एक से एक कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने बेस के साथ रोजी चीक्स, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आईज रखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में ईशा बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस उनके लुक्स से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी ईशा गुप्ता

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता इस समय अपनी अगले प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं. जल्द ही वह 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें इस सीरीज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: इस शो का हुआ बुरा हाल, जानिए किसके सिर सजा नंबर वन का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़