ईशा गुप्ता ने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स, ग्लैमरस लुक पर टिकी रह गईं नजरें

Esha Gupta Hot Photos: ईशा गुप्ता हर अंदाज में बेहद हॉट दिखती हैं. एक्ट्रेस के हर एक लुक पर लोगों की नजरें टिकी रह जाती हैं. अब फिर से वह स्किन फिट येलो ड्रेस में अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखी हैं. ईशा का नया लुक खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2023, 09:16 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने फिर बरपाया कहर
  • ईशा के नए लुक पर टिकी नजरें
ईशा गुप्ता ने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स, ग्लैमरस लुक पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में ईशा भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं.

कहर ढा रही हैं Esha Gupta 

लेटेस्ट फोटोज में ईशा येलो कलर की स्किन फिट थाई हाई स्लिट हॉल्टरनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अलग-अलग अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए किलर लुक दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाई बन बनाया है और बेज कलर की हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं.

ईशा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अब ईशा के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक खूब वायरल होने लगा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, ईशा की फिटनेस ने भी हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. आज भी वह बेहद हॉट और फिट दिखती हैं. बता दें कि ईशा इस लुक ऑस्कर अवॉर्ड्स में शरीक होने के लिए पहुंची थीं.

ईशा के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स भी कतार हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज के अगले पार्ट 'आश्रम 3' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद ने खोले जैकेट के बटन, बोल्ड अंदाज में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़