ईशा गुप्ता के सिजलिंग लुक ने फिर खींचा ध्यान, कर्वी फिगर पर टिक गईं नजरें

ईशा गुप्ता ने अपने हॉट लुक्स का जादू हमेशा ही लोगों पर चलाया है. हर दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2023, 07:22 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने दिखी हॉट
  • कहर ढा रही हैं ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता के सिजलिंग लुक ने फिर खींचा ध्यान, कर्वी फिगर पर टिक गईं नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. इसके बावजूद उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया. पिछले कुछ वक्त से ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. फैंस भी उनके स्टाइल पर हमेशा फिदा रहते हैं. ऐसे में अब फिर से ईशा ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Esha Gupta के हॉट लुक पर टिकी नजरें

लेटेस्ट फोटोशूट में ईशा ब्लैक कलर की स्किन फिट वन शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां ग्लॉसी ब्राउन लिपस्टिक लगाई है और सिल्वर स्मोकी आईज और ब्राउनिश चीक्स रखे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में ईशा हमेशा की तरह हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

37 की उम्र में भी ईशा गुप्ता दिखाया कर्वी फिगर

इस फोटोशूट के दौरान ईशा के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. 37 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखा है. आज भी अपने हॉट अवतार से वह इंडस्ट्री की किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. यही कारण है कि ईशा के हर लुक पर लोग दीवाने हुए जाते हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज के अगली भाग 'आश्रम 4' में देखा जाने वाला है. इस सीरीज में ईशा को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 46 साल की पूजा बत्रा ने हॉट लुक में बरपाया कहर, बेबाक अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़