ईशा गुप्ता की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस में दिखाया सेक्सी लुक

ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक्स की वजह से अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. ईशा की हर अदा देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब उन्होंने बिकिनी लुक में इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 07:20 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने शेयर किया सिजलिंग लुक
  • बिकिनी पहने कहर बरपा रही हैं ईशा
ईशा गुप्ता की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस में दिखाया सेक्सी लुक

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस बेशक अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में न आएं, लेकिन उन्होंने अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं. एक्ट्रेस हर दिन वक्त के साथ बोल्ड और बेबाक होती जा रही हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार ईशा के लुक ने होश उड़ा दिए हैं.

Esha Gupta के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश

ईशा ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. ईशा ने इस लुक के साथ बड़ी सी हैट भी कैरी की है, साथ ही उन्होंने सनग्लासेस भी पहने हैं. फोटो में ईशा का साइड फेस दिख रहा है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता

ईशा का इतना हॉट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में उनकी फोटो पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फैंस ने ईशा को हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस को इस लुक में देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं. अपने हॉट लुक से ईशा किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं.

ईशा गुप्ता इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'फाइल नंबर 323' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उन्हें 'देसी मैजिक', 'हेरा फेरी 3' और वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं अदिति भाटिया, कमसीन अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़