Emraan Hashmi ने खुद को क्यों कहा अनफिट? क्रिएटिविटी पर देते हैं ज्यादा ध्यान

Emraan Hashmi: इमरान हाश्मी आने वाले समय में ओटीटी और सिनेमाहॉल दोनों में छाने वाले हैं. इस बीच उन्होंने फिल्म निर्माता बनने पर बात की और बताया कि वो खुद इस पोस्ट के लिए अनफिट मानते हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Mar 7, 2024, 09:24 PM IST
    • इमरान हाशमी निर्माता बनने के लिए नहीं हैं फिट
    • फाइनेंस से ज्यादा एक क्रिएटिव व्यक्ति हैं एक्टर
Emraan Hashmi ने खुद को क्यों कहा अनफिट? क्रिएटिविटी पर देते हैं ज्यादा ध्यान

नई दिल्ली: Emraan Hashmi: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का मानना है कि वह निर्माता बनने के लिए फिट नहीं हैं. इमरान हाशमी अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'शोटाइम' की तैयारी कर रहे हैं. एक्टर ने बताया, 'उन्होंने अपने करियर में अब तक केवल एक ही फिल्म का निर्माण किया है.

'मुझे नहीं लगता कि मैं निर्माता बनने के लायक हूं'

इस दौरन वह एक 'साइलेंट निर्माता' की तरह थे. वह उसमें एक्टिंग भी कर रहे थे. एक्टर ने 2019 में आई फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' का निर्माण किया था. एक्टर ने कबूला वह फाइनेंस से संबंधित व्यक्ति से ज्यादा एक क्रिएटिव व्यक्ति हैं.' इमरान हाशमी ने आगे कहा, 'मुझे लगता नहीं कि मैं निर्माता बनने के लायक हूं. मैंने एक फिल्म का निर्माण किया था, लेकिन मैं एक साइलेंट निर्माता था. उस फिल्म में मैं एक्टर की भूमिका भी निभा रहा था. मैं बिजनेस विचारधारा वाले व्यक्ति की तुलना में क्रिएटिव व्यक्ति हूं. मुझे कॉमर्स की डिग्री मिली, लेकिन मेरे परिवार में एक मजाक चल रहा है कि मैं आर्ट में जाना चाहता था, लेकिन मैं कॉमर्स में चला गया. मैं अब भी हस्ताक्षर करते समय अपने चेक को ठीक से नहीं काटता. मेरे ऊपर हमेशा कोई न कोई यह देखने के लिए बैठा रहता है कि मैं सब कुछ सही ढंग से करता हूं या नहीं.'

क्रिएटिविटी पर देते हैं ज्यादा ध्यान 

एक्टर ने आगे कहा कि इसलिए मैं नंबर्स पर्सन (व्यक्ति) नहीं हूं, मैं कॉमर्स का व्यक्ति नहीं हूं. मैं क्रिएटिव ज्यादा हूं. इसलिए अगर मैं किसी फिल्म का निर्माण करता हूं, तो यह हमेशा उन लोगों को काम सौंपना होगा जो इसके उस हिस्से को बेहतर जानते हैं, फाइनेंस को बेहतर जानते हैं. इमरान हाशमी अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'शोटाइम' की तैयारी कर रहे हैं. 'शोटाइम' में महिमा मकवाना के साथ मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सुमित रॉय द्वारा निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, 'शोटाइम' 8 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगी.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़