इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित हुईं एली अवराम, जाहिर की खुशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अब तक ज्यादा फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाईं. ऐसे में खबर आई है कि एली अवराम को हाल ही में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2021, 03:52 PM IST
  • एली अवराम स्टॉकहोम सिटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता
  • एली की फिल्म मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता जैसे विषयों पर आधारित है
इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित हुईं एली अवराम, जाहिर की खुशी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) जब भी पर्दे पर आईं दर्शक उनकी खूबसूरती और दिलकश अंदाज को ही देखते रह गए. हालांकि, वह ज्यादा फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाईं. ऐसे में खबर आई है कि एली अवराम को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. उन्हें यह अवॉर्ड स्टॉकहोम सिटी फिल्म फेस्टिवल में दिया गया है.

एली को यह सम्मान उनकी शार्ट फिल्म 'विद यू' में निभाई अपनी भूमिका के लिए दिया गया है. 23 मिनट की यह शार्ट फिल्म मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता, यौन शोषण और बचपन के आघात के सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय पर आधारित है.

इसे लेकर एली कहती हैं, "मैं इसके लिए बहुत रोमांचित और आभारी हूं. हम सबने इस प्रोजेक्ट में पूरे दिल से काम किया था और अब इस फिल्म को एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में प्रतिक्रिया मिलने से मुझे बहुत खुशी हुई है."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं हम सभी के लिए बहुत खुश हूं, मेरे निर्देशक पेपे सेगुरा के लिए आभारी हूं और विशेष तौर से इस तथ्य के लिए कि इस तरह की कहानी को देखा और सराहा जा रहा है." फिल्म की शूटिंग की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए, एली कहती है, "मैंने फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से स्टॉकहोम के लिए उड़ान भरी, क्योंकि मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, जो महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में लोगों को जागरूक करती हो."

एली ने कहा, "जो भी इस फिल्म का हिस्सा हैं उन्हें महत्वपूर्ण लगता है कि अंधेरे में रोशनी होनी चाहिए क्योंकि हम सभी को ताकत खोजने और चीजों को बदलने में सक्षम होने की जरूरत है. मेरा, लिली के चरित्र में कदम रखना भावनात्मक रूप से कठिन था लेकिन मेरा मानना है कि मैं चुनौतियों से प्यार करती हूं क्योंकि यह एक अभिनेता के रूप में आपका विकास करती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़