Ek Villain Returns: रिलीज से पहले ही फिल्म को लगा बड़ा झटका, इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

Ek Villain Returns: अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी अभिनीत फिल्म  'एक विलेन रिटर्न्स' को रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड की तरफ से झटका लगा है. दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म के बोल्ड सीन्स पर अपनी कैंची चला दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 08:38 PM IST
  • 'एक विलेन रिटर्न्स' के बोल्ड सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची
  • मोहित सूरी फिल्म को रिलीज से पहले मिला झटका
Ek Villain Returns: रिलीज से पहले ही फिल्म को लगा बड़ा झटका, इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

नई दिल्ली: Ek Villain Returns: मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी. फिल्म अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस और जबरदस्त हॉट सीन्स देखने को मिले है. वहीं मोहित सूरी को उम्मीद है कि सस्पेंस और हॉट सीन्स से भी चल सकती है. हालांकि उनकी ये उम्मीद फेल होती हुई नजर आ रही है. दरअसल मोहित सूरी की फिल्म को सर्टिफिकेट मिलने से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स हटा दिए है. 

दिशा पाटनी के हॉट सीन्स पर सेंसर की चली कैंची 

एक विलेन रिटर्न्स फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म के बोल्ड सीन देख सर्टिफिकेट मिलने की उम्मीद  कम थी. लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को राहत देते हुए फिल्म को ए सर्टिफिकेट देकर फिल्म को पास कर दिया है. लेकिन उन्होंने फिल्म से कई सीन्स को हटाना होगा वहीं फिल्म में इस्तेमाल गाली और अभद्र शब्दों पर बीप लगाने या फिर हटाने के लिए कहा गया है. सेंसर बोर्ड ने दिशा पाटनी के उस सीन को हटाने के लिए या फिर कम करने के लिए कहा जिमें वह एक कसाई खाने में आरा मशीन पर बैठकर हॉट सीन दे रही हैं. इस सीन की एक झलक ट्रेलर में भी दी गई है. 

सेंसर बोर्ड ने गाली को हटाने की मांग 

फिल्म में दिशा पाटनी के बोल्ड सीन्स को हटाने या फिर कम करने के अलावा फिल्म में इस्तेमाल की गई गाली और अभ्रद भाषा को हटाने की मांग की है. फिल्म की लेंथ को सेंसर बोर्ड ने 2 घंटे 8 मिनट कर दी है. 

'एक विलेन रिटर्न्स' का विलेन 

दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में असली विलेन को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की असली विलेन एक्टर नहीं बल्कि दोनों एक्ट्रेस में से कोई एक हो सकती है. तारा सुतारिया या फिर दिशा पटानी कौन है खलनायिका यह तो फिल्म रिलीज के बाद भी पता चलेगा. 

इसे भी पढ़ेंः  सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य में आए ऐसे बदलाव, एक्टर ने खुद किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़