हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं तनुश्री दत्ता की छोटी बहन, अब इस अंदाज में आईं नजर

फिल्म 'दृश्यम' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी वक्त के साथ काफी हॉट हो गई हैं. हर दिन उनके नए-नए लुक्स देखने को मिल रहे हैं. अब फिर से इशिता का नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 15, 2023, 09:09 PM IST
  • इशिता दत्ता का नया लुक हुआ वायरल
  • इशिता ने फिर बनाया अदाओं का दीवाना
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं तनुश्री दत्ता की छोटी बहन, अब इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) की एक्ट्रेस और तनुश्री दत्ता (Tanushri Dutta) की छोटी बहन इशिता दत्ता (Ishita Dutta) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ समय से इशिता भी अपने ग्लैमरस लुक के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन उनके नए-नए अंदाज देखने को मिल रहे हैं. अब एक बार फिर से इशिता का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

इशिता दत्ता ढा रही हैं कहर

इशिता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का हॉल्टर नेक सिल्क गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसके फ्रंट साइड में कट लगा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

इशिता ने इस ड्रेस को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. इस लुक में वह कहर ढा रही हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस नए लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं इशिता

इशिता ने सटल शाइनी बेस, ब्राउनी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का मैसी बन बनाया है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में इशिता वाकई बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके चाहने वाले उन पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं.

फिलहाल नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

इशिता दत्ता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार वह 2022 में रिलीज हुई अजय देवगन की बेटी के रूप में फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आई थीं. इशिता को 2015 इसी फिल्म के पहले भाग से देशभर में एक अलग पहचान हासिल हुई थी. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें इसी फिल्म के कारण जानते हैं.

ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ की लाडली भी हुईं बोल्ड, ब्रा पहन समुद्र किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़