Divya Khosla Kumar का बिगड़ा चेहरा! एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर बयां किया दर्द

Divya Khosla Kumar face injury: दिव्या खोसला कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. उन्होंने अपने चोटिल होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 15, 2023, 05:19 PM IST
  • दिव्या खोसला कुमार ने शेयर की फोटोज
  • एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट देख परेशान हुए फैंस
Divya Khosla Kumar का बिगड़ा चेहरा! एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर बयां किया दर्द

नई दिल्ली:Divya Khosla Kumar face injury: दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड का जाना माना नाम है. उन्होंने कई एल्बम और फिल्मों में काम किया है. वहीं फिल्म का निर्देशन भी किया है. आज कल दिव्या अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इस बीच खबर आई है कि दिव्या शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर चोटों के निशान के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

दिव्या ने तस्वीरें की शेयर

दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट को साफ देखा जा सकता है. उनके गाल बुरी तरह से छिल गए हैं.  एक तस्वीर में उनकी आंखे नम नजर आ रही हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए दिव्या ने इमोशनल कैप्शन लिखा. 

कैप्शन में किया दर्द बयां

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि 'मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई, लेकिन शो मस्ट गो ऑन. आप सभी की ब्लेसिंग और हीलिंग एनर्जी की जरूरत है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

दिव्या कि ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं है, सभी लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

'यारियां 2'में हैं बिजी

दिव्या खोसला कुमार ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'यारियां' के पार्ट 2 की शूटिंग कर रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था कि शूटिंग यूके में होने वाली है. बता दें बतौर डायरेक्टर वह सात साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. ‘यारियां 2’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में मीज़ान जाफरी, वरीना हुसैन, अनसवारा राजन, पर्ल वी पुरी और प्रिया प्रकाश वारियर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Birthday: बेटी राहा के साथ पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी आलिया भट्ट, Ranbir Kapoor ये है खास प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़