दिव्या अग्रवाल पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ट्रांसपेरेट गाउन में दिए सिजलिंग पोज

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की सिजलिंग अदाओं ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब दिव्या के लेटेस्ट फोटोशूट से भी फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 04:44 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल का नया लुक वायरल हो रहा है
  • दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
दिव्या अग्रवाल पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ट्रांसपेरेट गाउन में दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं. इसके साथ ही अपने लुक्स के कारण भी वह अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में दिव्या किसी से पीछे नहीं हैं. लगभग हर दूसरे दिन उनका नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है.

दिव्या अग्रवाल ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

अब एक बार फिर से दिव्या ने सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस को लाइट ग्रीन कलर का नेट वाला गाउन पहने देखा जा रहा है. इसमें ऊपर की साइड में ट्रांसपेरेंट ब्रालेट लुक डिजाइन दिया गया है. इस खूबसूरत गाउन में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

दिव्या की अदाओं पर फिदा हुए लोग

दिव्या ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए फ्लोलेस बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, डार्क ग्रीन कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

अब फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस का ये अवतार वायरल हो गया है. वहीं, फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी दिव्या के इस लुक की तारीफों के पुल बांध रही हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं दिव्या

दिव्या के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें टीवी शो 'खतरा खतरा खतरा' में गेस्ट के तौर पर देखा गया था. इसके अलावा वह कई वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उनका गाना 'बेचारी' भी रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, ब्रालेट में फ्लॉट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़