दिव्या अग्रवाल को बताया 'गोल्ड डिगर', तो एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

Divya Agarwal Trolled: हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड और दोस्त अपूर्व मौजूद रहे. ऐसे में दोनों ने सगाई कर फैंस को खुशखबरी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 09:18 AM IST
  • दिव्या अग्रवाल ने की सगाई
  • ट्रोलर्स की शामत आई
दिव्या अग्रवाल को बताया 'गोल्ड डिगर', तो एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद से दिव्या अग3वाल की चांदी हो गई है. ऐसे में एक के बाद एक हिट गानों से अपने करियर को मुकाम में पहुंचाने के बाद अब दिव्या शादी भी करने वाली हैं. ऐसे में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है. बता दें कि अपूर्व पडगांवकर के साथ दिव्या ने सगाई कर ली है.

वरूण सूद के साथ रिलेशन

बिग बॉस ओटीटी में जाने से पहले दिव्या वरुण सूद को डेट कर रही थीं. दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश भी थे लेकिन पर्सनल कारणों की वजह से दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. ऐसे में सगाई की खबरें आते ही लोगों ने दिव्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसे में दिव्या खामोश कैसे रहतीं.

शेयर की तस्वीरें

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व के साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते हुए शादी की खुशखबरी दी. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान सगाई को लेकर कहती हैं कि मेरी सगाई हो चुकी हैं ऐसे में लोगों को इसे लेकर थोड़ा सा संवेदनशील होना चाहिए. मैं बहुत खुश हूं और अपूर्व के साथ लाइफ स्पेंड करने के लिए एक्साइटेड भी. अपूर्व के साथ अपना जीवन बिताना चाहती हूं.

अपूर्व को पहले भी कर चुकी हैं डेट

बता दें कि दिव्या और अपूर्व लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. 2015-18 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर अचानक राहें अलग कर लीं. जब दिव्या का ब्रेकअप वरुण से हुआ तो दोबारा अपूर्व ने उन्हें संभाला. ऐसे में जब सगाई की खबरें आईं तो ट्रोलर्स ने कहा 'पैसों का चक्कर बाबू भैया पैसों का चक्कर.'

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़