71st Miss Universe: टॉप 5 में जगह नहीं बना पाईं Divita Rai, सफर हुआ यहीं खत्म!

Divita Rai in Miss Universe: दिविता राय का सफर सेमी फाइनल में आकर ही खत्म हो गया. जहां स्विम सूट राउंड में उनके ककॉन्फिडेंस की सभी तारीफ कर रहे थे वहीं इलनिंग गाउन के राउंड के बाद वो टॉप 5 में जगह नहीं बना पाईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 10:14 AM IST
  • दिविता राय ने स्विम सूट में ढाया कहर
  • नहीं मिली टॉप 5 में जगह
71st Miss Universe: टॉप 5 में जगह नहीं बना पाईं Divita Rai, सफर हुआ यहीं खत्म!

Divita Rai Journey ends: दिविता राय ने सभी हसीनाओं के बीच अपनी जगह सेमी फाइनल में तो पक्की कर ली लेकिन टॉप 5 की डगर काफी मुश्किल थी. ऐसे में मुस्कान से दिल जीतने वाली दिविता जैसे ही अगले राउंड में पहुंची हर कोई उनके कॉन्फिडेंट को देख दंग रह गया. पिंक कलर के स्विम सूट में वो बेहद एलिगेंस के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं.

भारत का रिच कल्चर

दिविता राय की लुक को हाइलाइट करता उनका केप बेहद ही खास था. एक पंजाबी आर्टिस्ट की मदद से दिविता राय काये केप तैयार किया गया. ये केप इंडिया के रिच और वाइब्रेंट कल्चर को तो रिप्रेजेंट करता ही है साथ ही इसमें LGBTQ कम्युनिटी के रंग भी मौजूद रहे. इनमें दक्षिण भारत की भी एक झलक देखने को मिली.

इवनिंग गाउन ने नहीं जीता दिल

इवनिंग गाउन में भले ही दिविता राय ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया और अपनी एलिगेंस से सबका दिल जीतने की कोशिश की लेकिन उनके चार्म में कही ना कहीं कमी रह गई. ऐसे में मिस यूनिवर्स के टॉप 5 में वो अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई.

टॉप 5 कौन

मिस यूनिवर्स 2022 के टॉप 5 में वेनेजुएला, यूएस, प्यूर्टो रिको, डोमिनिकन रिपब्लिक और क्यूर्को ने अपनी जगह पक्की कर ली. ऐसे में 71वें मिस यूनिवर्स का ताज किस हसीना के सिर पर सजेगा ये बहुत जल्द पूरी दुनिया को पता लग जाएगा. फिलहाल भारत को गर्व महसूस होना चाहिए दिविता पर जिन्होंने अंत तक अपनी मुस्कान बरकरार रखी.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़