दिशा पाटनी के हॉट लुक ने उड़ाए होश, पूल किनारे हुईं बेकाबू

दिशा पाटनी का नया बिकिनी लुक इंटरनेट का एक बार फिर से पारा हाई कर रहा है. एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं, खासतौर पर उनके कर्वी फिगर ने ध्यान खींचा

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2023, 08:39 PM IST
  • दिशा की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी
दिशा पाटनी के हॉट लुक ने उड़ाए होश, पूल किनारे हुईं बेकाबू

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) के हर लुक को देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अपनी किसी भी फिल्म से ज्यादा दिशा फिटनेस और अपने हॉट लु्क्स की वजह से खबरों में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Disha Patani के लुक ने किया हैरान

दिशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें स्वीपिंग पूल के पास लेटे हुए देखा जा रहा है. यहां वह ब्लैक कलर की बिकीनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर ने एक बार फिर से हर किसी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है. दिशा का ये बेबाक अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिशा की अदाओं पर फैंस ने लुटाया प्यार

कुछ ही घंटों में दिशा पाटनी की इस एक फोटो पर 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए उन पर कमेंट बॉक्स में खूब प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि, वहीं, कुछ लोगों को उनका इतना बोल्ड अंदाज रास नहीं आ रहा.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' में भी देखा जाएगा. वहीं, एक्ट्रेस के पास तमिल फिल्म 'कांगुवा' भी कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: निक्की तंबोली ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इतने हॉट अंदाज में स्वीमिंग पूल में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़