दिशा पाटनी ने बेडरूम में कराया बेहद हॉट फोटोशूट, दिए ऐसे-ऐसे पोज

दिशा पाटनी ने हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं से लोगों के होश उड़ाए हैं. अक्सर एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता है. इस बार तो दिशा ने बेडरूम में किलर पोज दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2023, 04:32 PM IST
  • दिशा फिर हुई फोटोशूट के लिए बेबाक
  • हॉट लुक में दिशा ने दिए किलर पोज
दिशा पाटनी ने बेडरूम में कराया बेहद हॉट फोटोशूट, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस और फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. दिशा अपने हॉट लुक्स फैंस के साथ शेयर करने में कभी नहीं कतरातीं. अब फिर से उन्होंने अपनी हॉटनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बेडरूम फोटोशूट के दौरान बेहद सिजलिंग पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Disha Patani की बेबाकी ने किया हैरान

दिशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें वह रिवीलिंग ब्लैक डीपनेक आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर अपने इस लुक को बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. यहां दिशा का इंटेंस लुक देखने को मिला है, जिसमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा

दिशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड स्मोकी आईज और ग्लॉसी लिप्स से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों सॉफ्ट कर्ल्स के साथ मैसी टच देकर ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने हाथों में बोल्ड के ब्रेसलेट और कानों में छोटी से ईयररिंग्स कैरी किए हैं. फैंस की नजरें दिशा की इन अदाओं प टिकी रह गई हैं.

दिशा की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं

दिशा की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही उन्हें 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना भी लीड रोल में दिखेंगे. इसके बाद दिशा 'कांगुवा' और 'प्रोजेक्ट के' जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Naagin 7: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं एकता कपूर की नई 'नागिन', प्रियंका चौधरी का कटा पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़