Suriya 42: फोटोज लीक करने वालों पर भड़के मेकर्स, दे डाली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

दिशा पाटनी और साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'सूर्या 42' के लिए फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई हैं. अब फिल्म को लेकर मेकर्स की ओर एक चेतावनी जारी की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 07:22 PM IST
  • 'सूर्या 42' के मेकर्स ने दी चेतावनी
  • फिल्म में सूर्या-दिशा पाटनी दिखेंगे
Suriya 42: फोटोज लीक करने वालों पर भड़के मेकर्स, दे डाली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की अगली फिल्म 'सूर्या 42' पर दिनों जोरों पर काम चल रहा है. वहीं, फिल्म के सेट से पहले ही कई वीडियोज और फोटोज भी सामने आ चुके हैं. इसी बीच अब सिरुथाई शिवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लेकर निर्माताओं ने एक चेतावनी जारी की है.

मेकर्स ने दे डाली चेतावनी

मेकर्स ने फिल्म के सेट पर शूट की गई तस्वीरों और वीडियो को अवैध रूप से अपलोड करने और शेयर करने वालों को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. एक बयान में प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस ने कहा, 'सभी से विनम्र अनुरोध! हमने देखा है कि कुछ हमारे आगामी प्रोडक्शन 'सूर्या 42' के शूटिंग सेट से वीडियो और तस्वीरें साझा कर रहे हैं.'

मेकर्स ने दिलाया टीम की मेहनत का ऐहसास

मेकर्स ने आगे कहा, 'हर एक काम में पूरी टीम का खून-पसीना शामिल होता है. हम इस फिल्म को सभी के लिए एक भव्य नाट्य अनुभव के रूप में उपहार में देना चाहते हैं. यह एक महान उपकार होगा अगर आप वायरल वीडियो और फोटोज को हटाते हैं और हम अनुरोध करते हैं कि भविष्य में भी ऐसा कुछ ना करें.'

इस बयान में आगे कहा गया, 'हम आपको यह भी सूचित करना चाहेंगे कि 'कॉपीराइट उल्लंघन' के तहत ऐसा करना जारी रखने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

10 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म 3 डी में बनाई जा रही है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. टीम द्वारा जारी एक मोशन पोस्टर ने कई प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या 'सूर्या 42' एक ऐतिहासिक या युद्ध फिल्म है. फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

खास होगा दिशा पाटनी का भी रोल

फिल्म में दिशा पटानी ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. इसमें वेट्री पलानीसामी का छायांकन है, जिन्होंने अजित-स्टारर 'वीरम' और 'वेदलम' जैसी सुपरहिट शूटिंग की थी.  समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'विक्रम वेधा' और हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सुजल' जैसी सुपरहिट फिल्मों का संपादन करने वाले रिचर्ड केविन फिल्म के संपादक हैं.

ये भी पढ़ें- Bande Song: एक्शन से भरपूर है विक्रम वेधा का गाना 'बंदे', ऋतिक और सैफ का दिख दमदार अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़